दिल्ली

delhi

गाजियाबाद : पत्नी के प्रेमी की हत्या कर लाश के किये टुकड़े, शक ने पति को बनाया कातिल

By

Published : Jan 21, 2023, 7:20 PM IST

d

गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति को शक था की उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध चल रहा है. शक की वजह से पति ने पत्नी के कथित प्रेमी की हत्या कर दी और लाश के कई टुकड़े कर दिए. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

डीसीपी दीक्षा शर्मा, गाजियाबाद

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के कथित प्रेमी की हत्या कर दी और लाश के कई टुकड़े कर दिए. पति को शक था कि उसकी पत्नी का उसके साथ नाजायज संबंध है. मामला गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी का है, जहां पर अक्षय(26) नाम के युवक की लाश शनिवार को पुश्ता रोड पर मिली. बताया जा रहा है कि मीलाल प्रजापति नाम के व्यक्ति ने अक्षय को अपने घर में बुलाया था. इसके बाद अक्षय का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी मिलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या की चौंकाने वाली वजह बताई है. अक्षय राजस्थान का रहने वाला था और गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में किराए पर रह रहा था.

शक ने ले ली अक्षय की जान

बताया जा रहा है कि मीलाल प्रजापति को शक था कि अक्षय का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है. इसी शक में वह लगातार घुला जा रहा था. वह लंबे समय अक्षय की हत्या की प्लानिंग कर रहा था. शुक्रवार को उसने मौका पा कर इस वारदात को अंजाम दिया. सुबह तक वह लाश के साथ ही रहा. पत्नी को भी घर से बाहर नहीं जाने दिया. इस बीच उसने लाश के टुकड़े कर अलग-अलग बोरियों में पैक कर दिया.

बाद में उसने लाश के टुकड़ों को बोरी में पैक कर पुश्ता रोड पर कूड़े में फेंक दिया. शनिवार को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी ने मृतक के कपड़े कहीं और छुपा दिए थे, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस सभी पहलुओं की जांच पड़ताल कर रही है.

एक तरफ अक्षय की मौत के बाद उसके परिवार का सहारा छिन गया तो वहीं खुद मीलाल अब जेल की सलाखों के पीछे है. उसकी पत्नी का भी रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि इस हत्या में उसकी पत्नी का भी तो हाथ नहीं है. आरोपी की पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:Man Committed Suicide : पत्नी से विवाद के बाद बीच सड़क युवक ने खुद को लगाई आग, वीडियो बनाते रहे लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details