दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: शातिर चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सोने व चांदी की ज्वेलरी सहित अन्य सामान बरामद

By

Published : May 7, 2023, 7:04 PM IST

दादरी पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर घरों में चोरी करने वाले शातिर चोर सोनू को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके साथ ही चोरी में शामिल एक बाल अपचारी को भी पुलिस संरक्षण में लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/ ग्रेटर नोएडा: दादरी पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जो घरों में घुसकर चोरी करता था. दादरी पुलिस ने रविवार को रूप बास बाइपास टी पॉइंट जीटी रोड के पास से आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही घटना में शामिल एक बाल अपचारी को भी पुलिस संरक्षण में लिया है. पुलिस ने इनके कब्जे से सोने व चांदी के आभूषण सहित अन्य सामान बरामद किया है. पुलिस इनके अन्य गिरोह के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटा रही है और इनके आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें-Wrestlers Protest: जंतर-मंतर पर लगे PM मोदी और अमित शाह के खिलाफ नारे, बृजभूषण को बचाने का लगा आरोप

दादरी पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घरों में चोरी करने वाले एक शातिर चोर को रविवार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने दादरी कस्बे के गगन विहार निवासी सोनू को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से पीली धातु का एक मंगलसूत्र , सफेद धातु की तीन पायल, सफेद धातु के 4 सिक्के, दो कड़े, चार बिछिया, एक एलईडी एलजी कंपनी और एक मोबाइल बरामद किया गया है.

पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि ये सामान उसने बीते छह मई को मधुसूदन भवन के पास आनंद विहार कॉलोनी दादरी कस्बे के घर से ताला चोर तोड़कर चोरी की थी. इस मामले में दादरी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पहले ही मामला दर्ज किया था और आरोपी की तलाश कर रही थी. आरोपी आरोपी सोनू पर पहले से 3 आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है. साथ ही इसके अपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है.

यह भी पढ़ें-Kisan Mahapanchayat: किसानों का ऐलान-11 मई तक बेटियों को न्याय नहीं मिला तो 16 मई को होगा चक्का जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details