दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में जेसीबी से दीवार तोड़कर दुकान से चोरी कर ले गए सामान, 3 दिन बाद महिला आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 24, 2023, 7:32 PM IST

Goods stolen from shop by breaking wall: गाजियाबाद में दुकान की दीवार तोड़कर चोरी करने के वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है. आरोपी अपने साथ जेसीबी लेकर आए थे और घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस बाकि आरोपियों की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

दुकान की दीवार तोड़कर चोरी करने के वारदात का पुलिस ने खुलासा किया

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में कुछ दिन पहले दुकान की दीवार तोड़ कर चोरी करने का मामला सामने आया था. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना की सबसे दिलचस्प बात ये है कि दुकान से चोरी करने और दीवार तोड़ने के लिए जेसीबी का इस्तेमाल किया गया था.

दुकान से सामान ले जाने के लिए जेसीबी मशीन से दीवार तोड़ दी गई. अब तक आपने सरकारी बुलडोजर से किसी भी मामले में सरकारी कार्रवाई की जाती थी लेकिन इस मामले में समान ले जाने के लिए ही अपने साथ आरोपी जेसीबी मशीन ले आए और दीवार तोड़कर सामान ले गए. मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. चोरी के मामले में पकड़ी गई आरोपी एक महिला है.

किराना मंडी की घटना: गाजियाबाद के थाना कोतवाली क्षेत्र के किराना मंडी में 20 नवम्बर को एक सीसीटीवी सामने आया था. सीसीटीवी में एक दुकान की दीवार तोड़कर सामान ले जाने की घटना साफ दिखाई दे रही थी. दुकान मालिक गौरव चन्ना ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया था. 24 नवंबर को इस मामले का खुलासा करते हुए वारदात की आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने चोरी किया हुआ माल भी बरामद कर लिया है. एसीपी कोतवाली निमेष पाटिल ने बताया कि पीड़ित दुकानदार गौरव चन्ना ने इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस की टीम लगातार इस मामले की जांच कर रही थी.

ये भी पढ़ें:कई ब्रांडेड कंपनियों की बनाई जा रही थी नकली घी, छापेमारी कर पुलिस ने जब्त किए पैकेट्स और रॉ मैटेरियल

सीसीटीवी से हुआ खुलासा: मामले में जो सीसीटीवी सामने आए थे, उनको लेकर पुलिस जांच कर रही थी. सीसीटीवी में एक महिला दिखाई दी जो मौके पर मौजूद थी और डायरेक्शन दे रही थी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला को गिरफ्तार किया गया है. निमेष पाटिल के मुताबिक महिला की निशानदेही पर चोरी गया माल भी बरामद किया गया है.

पुलिस के अनुसार यह विवाद किराएदार और दुकान मालिक के बीच किराए को लेकर था. रविवार के दिन जब दुकान बंद रहती है, तब कुछ लोग जेसीबी लेकर आए थे और दीवार को गिराकर वर्कशॉप में से सारा सामान ट्रैक्टर में भरकर ले गए थे. पुलिस इस घटना में शामिल बाकी लोगों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details