दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष पर पथराव, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

By

Published : May 11, 2023, 8:10 PM IST

गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष पर पथराव कर दिया. जिसके बाद वहां हंगामे की स्थिति बन गई. दोनों पक्षों के बीच जमकर नोकझोंक हुई. घटनास्थल पर पुलिस की मौजूदगी की वजह से स्थिति को संभाल लिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

डीसीपी रवि कुमार

नई दिल्ली/गाजियाबाद :निकायचुनाव के दौरान हिंदू युवा वाहिनी के कुछ लोगों पर पथराव के बाद अफरा-तफरी मच गई. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि किन लोगों ने पथराव किया. चुनाव खत्म होने से 20 मिनट पहले घटना हुई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है.

आखिर कौन है घटना का जिम्मेदार

मामला गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके का है. डीसीपी रवि कुमार के मुताबिक हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला अध्यक्ष आयुष त्यागी कुछ लोगों के साथ इलाके से जा रहे थे. इसी दौरान अज्ञात लोगों ने उन पर ईंट-पत्थर फेंके जिसके बाद हंगामा हो गया. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच जमकर नोकझोंक और कहासुनी भी हुई. इस बीच पुलिस मौके पर ही मौजूद थी. इसकी वजह से स्थिति को संभालने में ज्यादा देर नहीं लगी. डीसीपी रवि कुमार का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस को मौके पर कुछ वीडियो फुटेज मिले हैं जिनकी जांच-पड़ताल की जा रही है, वहीं इलाके के सीसीटीवी भी चेक किए जा रहे हैं.

गाजियाबाद में 11 मई को नगर निकाय चुनाव की तारीख तय थी. पूरे दिन चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से निकल गया. कई जगह पर छोटी-मोटी हरकतें हुईं. अफवाह फैलाने की भी कोशिश की गई लेकिन पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित रखा. ऐसे में चुनाव खत्म होने से ठीक पहले हिंदू युवा वाहिनी के लोगों पर पथराव की घटना हो गई. लेकिन पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया.

इसे भी पढ़े:Wrestlers Protest Case: बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली नाबालिग रेसलर का बयान दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details