दिल्ली

delhi

Ghaziabad Crime: पुलिस ने आम चोरी की घटना का किया खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 21, 2023, 6:20 PM IST

गाजियाबाद में पुलिस ने आम चोरी के मामले का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में अभी भी अजय नाम का आरोपी फरार है. पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है.

पुलिस ने आम चोरी की घटना का किया खुलासा
पुलिस ने आम चोरी की घटना का किया खुलासा

पुलिस ने आम चोरी की घटना का किया खुलासा

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद पुलिस ने आम चोरी के मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. आरोप है कि बदमाशों ने 17 जून को बगीचा से 90 पेटी आम चोरी कर लिए थे. फिलहाल पुलिस मामले में अन्य आरोपी की तलाश कर रही है.

कर्मचारी ने दिया चोरों का साथ: मामला गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके का है. यहां पर रियाजुदीन के आम के बाग से 90 पेटी आम चोरी कर लिया गया था. पुलिस ने मामले में जांच शुरू की. इस दौरान पुलिस ने मेरठ तक जांच का दायरा बढ़ाया और आरोपी शाकिब तक पहुंच गई. बस फिर क्या था. पुलिस ने बुधवार को पूरे मामले का खुलासा कर दिया. आरोपी शाकिब के साथ उसके तीन अन्य साथी भी पकड़े गए हैं. मामले में अभी अजय नाम का आरोपी फरार है. अजय वह है जो रियाजूदीन के बाग में ही नौकरी करता था. लालच में उसने आरोपी का साथ देकर चोरी करवाई.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में थाना प्रभारी समेत 35 पुलिसकर्मियों पर दर्ज होगा केस, फर्जी मामले में भेजा था जेल

चोरी हुआ सभी आम बरामद: अजय की तलाश पुलिस शिद्दत से कर रही है. उसे भी जल्द पकड़ने का दावा किया जा रहा है. इस मामले में एक बात और सामने आई है. इस आम पर काफी समय से लोगों की नजर थी. यह काफी अच्छी गुणवत्ता का आम था. इसलिए इसे लूटने का प्लान तैयार किया गया था. जब आम की चोरी की खबर तेजी से फैली तो आरोपी डर गए. उन्होंने आनन फानन में आम का सौदा भी कर दिया. पुलिस ने चोरी हुआ सभी आम बरामद कर लिया है. आम की कीमत लाखों में है. पुलिस का कहना है कि जांच में कोई और नाम सामने आया तो उसे भी पकड़ा जाएगा. आम की बरामदगी के बाद रियाजउद्दीन ने राहत की सांस ली है.

ये भी पढ़ें:Crime In Greater Noida: बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर सुविधा केंद्र संचालक से चार लाख लूटे

ABOUT THE AUTHOR

...view details