दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: पार्षद पद के प्रत्याशी के पास से भारी मात्रा में शराब बरामद

By

Published : May 8, 2023, 10:30 PM IST

गाजियाबाद पुलिस ने कोतवाली इलाके के किराना मंडी क्षेत्र से चुनाव में इस्तेमाल की जाने वाली 51 पेटी शराब बरामद किया है. बरामद शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

एसीपी सुजीत राय

नई दिल्ली/गाजियाबाद: नगर निकाय चुनाव में गड़बड़ी की आशंका के मद्देनजर गाजियाबाद पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. इसी क्रम में सोमवार को वार्ड नंबर 12 के पार्षद प्रत्याशी प्रवीण उर्फ राहुल कुमार और उनके भाई के पास से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई है. इस शराब को एक खंडहर पड़े मकान में छुपा कर रखा गया था.

मामला गाजियाबाद के शहर कोतवाली इलाके का है. यहां के किराना मंडी इलाके में खंडहर में छिपा कर रखी गई 51 पेटी शराब बरामद की गई है. यह शराब हरियाणा से तस्करी करके लाई गई थी. पुलिस के मुताबिक वार्ड नंबर 12 कालका गढ़ी के पार्षद प्रत्याशी प्रवीण उर्फ राहुल कुमार और उनके भाई ने चुनाव में लाभ लेने के लिए शराब का इस्तेमाल करने की प्लानिंग की थी. शराब को इलाके के एक खंडहर पड़े मकान में छुपा कर रखा गया था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शराब की पेटियां बरामद कर ली हैं.

यह भी पढ़ें-Crime In Delhi: प्रेम नगर पुलिस ने दो ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार, ऐसे करते थे स्नैचिंग

बरामद सामान की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है. नगर निकाय चुनाव को लेकर पुलिस पूरी तरह से हरकत में है. जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाए जा रहे हैं. खासकर चुनाव को प्रभावित करने के लिए अवैध शराब और दूसरे समान का लालच देने वाले प्रत्याशियों की हरकतों पर नजर रखी जा रही है. इस दौरान अगर कोई भी आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन करता है तो उस पर सख्त कार्रवाई करने का प्रावधान है. इस मामले में भी संबंधित आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

इसे भी पढ़ें:Fight Outside Mall: नोएडा में मॉल के गार्डों ने की व्यक्ति के साथ मारपीट, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details