दिल्ली

delhi

Ghaziabad: पार्किंग के विवाद में जमकर मारपीट, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

By

Published : Apr 2, 2023, 6:47 PM IST

गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कुछ लोग मारपीट करते नजर आ रहे हैं. लाठी-डंडे, घूंसे चल रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि पार्किंग के विवाद में मारपीट हुई थी. साहिबाबाद के एसीपी का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है. आरोपियों को वीडियो के माध्यम से चिह्नित करके जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजियाबाद में पार्किंग के विवाद में चले लाठी-डंडे

नई दिल्ली/गाजियाबाद: एनसीआर में मामूली बात पर किस तरह से मारपीट की घटना होती है. इसका उदाहरण एक बार फिर से देखने को मिला है. गाजियाबाद में एक डांस एकेडमी के बाहर जमकर लात घूंसे और डंडे चले. आरोप है कि कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने कुछ लोगों को पीट दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मामला गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके का है. यहां पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग मारपीट करते नजर आ रहे हैं. लाठी-डंडे, घूंसे चल रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि पार्किंग के विवाद में मारपीट हुई थी. साहिबाबाद के एसीपी का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर पता चला है कि दो पक्षों में मारपीट हुई. जिसके संबंध में तहरीर लेकर मामला दर्ज किया जा रहा है. आरोपियों को वीडियो के माध्यम से चिह्नित करके जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा: बिजनेसमैन से 5 लाख की रंगदारी मांगने वाला दूसरा आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली एनसीआर में मामूली बात पर किस तरह से मारपीट होती है इसका यह एक उदाहरण है. इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं, जिसमें मामूली बात पर लोग मारपीट कर लेते हैं. बताया जा रहा है कि जहां पर किसी एक व्यक्ति की गाड़ी खड़ी होती है वहां पर थोड़ी देर के लिए कोई अन्य व्यक्ति गाड़ी खड़ी करके चला गया था. इसके बाद हालात मारपीट के बन गए. अगर विवाद को मौके पर ही शांति से हल कर लिया जाता तो इस तरह की नौबत नहीं आती. देखना होगा कि मामूली बात पर कानून को हाथ में लेने वालों को पुलिस कब गिरफ्त में लेती है.

यह भी पढ़ें-Crime In Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में खेत में दफन मिली महिला, परिजन बोले-दहेज के लिए मारा, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details