दिल्ली

delhi

नोएडा: हाट-बाजारों में महिलाओं के सामान पर हाथ साफ करने वाली महिला गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

By

Published : Aug 10, 2023, 12:12 PM IST

हरियाणा और उत्तर प्रदेश की सीमाओं से सटे कस्बों, हाट-बाजारों में महिलाओं के पर्स व कीमती सामानों पर हाथ साफ करने वाली महिलाओं के गैंग की तीन सदस्यों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे हुए ग्रेटर नोएडा की कोतवाली कासना पुलिस ने महिलाओं के ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो हरियाणा और उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे कस्बो, हाट, बाजारों में जाकर महिलाओं के पर्स, बैग से कीमती सामान आदि चोरी की घटनाओं को अंजाम देती है. इनके पास से चोरी के 6 हज़ार रुपये बरामद किये गए हैं. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है और गैंग के अन्य सदस्यों के बारे में पता लगा रही है.

ये भी पढ़ें: NCR Crime: बेखौफ होकर चोर दे रहे वारदात को अंजाम, एक ही दिन में दो घटना सीसीटीवी में कैद

तीनों आरोपी महिलाएं हरियाणा के फरीदाबाद स्थित मोटू का नगला थाना छायसा की रहने वाली हैं. ये महिलाएं टोली बनाकर निकलती थीं और हरियाणा व उत्तर प्रदेश की सीमाओं से सटे कस्बों, हाट-बाजारों में जाकर महिलाओं के पर्स, बैग से कीमती सामानों पर हाथ साफ करती थीं. इन महिलाओं को कासना कोतवाली क्षेत्र में स्थित बस स्टैण्ड से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब उन्होंने एक महिला को अपना शिकार बनाया और उसके पर्स से 6 हजार रुपये निकाल कर भागने की फिराक में थीं. पीड़ित महिला के शोर मचाने पर लोगों ने तीनों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. इनके गैंग में और कितने लोग शामिल हैं, पुलिस इसका पता करने में जुटी है.

चोरी के आरोप में पकड़ी गई इन महिलाओं के संबंध में बताते देते हुए थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक संतोष शुक्ला ने बताया कि कासना पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी किए गए पैसे बरामद किए हैं. महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आरोपी महिलाओं के अपराध के इतिहास के संबंध में अन्य थानों से और जानकारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: कालकाजी इलाके में घर में खुलेआम चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details