दिल्ली

delhi

Encounter In Greater Noida: पुलिस मुठभेड़ के दौरान चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार, गाड़ी में लिफ्ट देकर करते थे लूटपाट

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 28, 2023, 11:16 AM IST

Updated : Oct 28, 2023, 1:59 PM IST

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने की घटना सामने आई है. यह मुठभेड़ एटीएस गोल चक्कर के पास चैकिंग के दौरान हुई. इस दौरान चार बदमाशों के पैर में गोली लगी. पुलिस ने सोनू, हंसार, अब्दुल मलिक और शहजाद को गिरफ्तार कर लिया है. Encounter In Greater Noida, Four vicious robbers arrested

police encounter in Greater Noida
police encounter in Greater Noida

अशोक कुमार, एडीसीपी, ग्रेटर नोएडा

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा की बीटा दो पुलिस की शुक्रवार रात को शातिर बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. पुलिस मुठभेड़ के दौरान चारों बदमाशों के पैर में गोली लगी. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार, घटना में प्रयुक्त कार, लूटे गए मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड आदि बरामद किए हैं. साथ आधार कार्ड और चेक बुक के अलावा करीब 20 हजार कैश भी बरामद किया गया है.

ऐसे पकड़े गए अपराधी:दरअसल, शुक्रवार देर रात बीटा दो थाने की पुलिस गोल चक्कर पर वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी एक संदिग्ध स्विफ्ट कार आती हुई दिखाई दी. पुलिस ने जब कार को रोकने का प्रयास किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गए है, जिन्हें अस्पताल के लिए भेजा गया. गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान गाजियाबाद के फरुखनगर निवासी सोनू और हंशार, पिलखवा निवासी अब्दुल मलिक और ग्रेटर नोएडा के चूहड़पुर गांव निवासी शहजाद के रूप में हुई है.

कैब में लिफ्ट देकर करते लूटपाट:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह लुटेरे अपनी गाड़ी में लिफ्ट देने के बहाने शिकार को फंसाते थे और लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे. अगर व्यक्ति के पास कैश नहीं होता था तो यह पीड़ित का एटीएम कार्ड लेकर जबरन एटीएम पिन हासिल कर लेते थे और पैसे निकाल कर फरार हो जाते थे. पुलिस को कई दिनों से इस गैंग की तलाश थी.

यह भी पढ़ें-बच्चों ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल होने पर परिजनों ने मांगी माफी

यह भी पढ़ें-Miscreant Opened Fire: रंगदारी न देने पर बदमाश ने मुंशी पर चलाई गोली, दो दिन के अंदर आजादपुर मंडी में दूसरी बड़ी घटना

Last Updated :Oct 28, 2023, 1:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details