दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: कोचिंग से घर लौट रही लड़की से रेप करने की कोशिश, चार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 7, 2023, 10:34 AM IST

गाजियाबाद में कोचिंग सेंटर से घर लौट रही लड़की से रेप करने की कोशिश के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर जांच-पड़ताल में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में कोचिंग से घर लौट रही लड़की से रेप करने की नीयत से चार लड़कों ने उसे जबरन खेत में ले जाने की कोशिश की. लेकिन लड़की की सूझबूझ से वारदात नाकाम हो गई. घटना के बाद आरोपी लड़के मौके से फरार हो गए, जिन्हें बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

मामला गाजियाबाद के भोजपुर इलाके का है जहां पर पुलिस ने अजहर, आकिब, शरीक और समीर नाम के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चारों हापुड़ के रहने वाले हैं. 5 जुलाई को आरोपियों ने घिनौनी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की. भोजपुर इलाके में अमराला गांव वाले रास्ते पर एक लड़की कोचिंग सेंटर से लौट रही थी. उसी दौरान आरोपियों ने उसका पीछा किया और मौका मिलते ही उसे जबरन खेत में ले जाने की कोशिश की. मगर पीड़िता ने एक लड़के को जोरदार धक्का दिया और पास में आते हुए एक व्यक्ति को देखकर शोर मचा दिया.

जिसके बाद आरोपी इसके बाद फरार हो गए. पुलिस ने गुरुवार रात चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से मामले में आगे की पूछताछ की जा रही है. माना जा रहा है कि आरोपी उस लड़की को घिनौनी का शिकार बनाना चाहते थे. आरोपियों को छेड़छाड़ की धाराओं में गिरफ्तार किया गया है.

आरोपियों ने प्लानिंग करके वारदात को दिया अंजाम

आरोपियों ने प्लानिंग करके इस पूरी वारदात को अंजाम दिया. आरोपी हापुड़ के रहने वाले हैं और वह भोजपुर पहुंचकर किसी लड़की को अपना शिकार बनाने की ताक में थे. लड़की की समझदारी की वजह से बड़ी वारदात नहीं हो सकी. पुलिस आरोपियों से आगे की पूछताछ कर रही है और उनके अपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है. मामले में डीसीपी ग्रामीण का कहना है कि मुकदमा दर्ज करके मामले में वैधानिक कार्यवाही की गई है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Noida Rape Case: पड़ोसी ने दलित किशोरी से किया बलात्कार, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details