दिल्ली

delhi

पटाखा जलाने को लेकर नोएडा में दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव करने आई महिला पर जानलेवा हमला

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 13, 2023, 6:47 PM IST

नोएडा में दिवाली पर पटाखा जलाने को लेकर 2 पक्षों में मारपीट हो गई. इस दौरान बीच-बचाव करने आई महिला के सिर पर जोर से डंडे से वार किया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा थाना सेक्टर 63 क्षेत्र में दो पक्ष पटाखा छोड़ने को लेकर आपस में भिड़ गए. मामले को लेकर अफरातफरी तब मच गई जब दोनोंं पक्षों के बीच लाठी डंडे चलने लगे. झगड़े के दौरान बीच-बचाव कर रही एक महिला के सिर पर डंडे से मारपीट करने वालों ने वार कर दिया. मामले में पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

नोएडा के छिजारसी कॉलोनी में दीपावली पर पटाखे जलाने को लेकर दो पक्षों में रविवार देर रात विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में गाली गलौज और मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान एक 45 वर्षीय महिला बीच-बचाव करने आई और मारपीट के दौरान महिला के सिर पर डंडा लग गया. सिर पर डंडा लगने से महिला को गंभीर चोट आई है. महिला का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के सिर पर वार करने वाले युवक सचिन को हिरासत में ले लिया है. घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 15 से 20 लोग मौके पर दिखाई दे रहे हैं. दो पक्षों में जमकर लड़ाई हो रही है. मारपीट के दौरान एक महिला के सिर पर चोट लग जाती है. एक व्यक्ति मामले को आपस में सुलझाता दिख रहा है. वीडियो में एक यूजर ने सेंट्रल नोएडा पुलिस के अधिकारियों को टैग कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें:Crime in Delhi: दिल्ली में मां बेटी पर अज्ञात बदमाशों ने चलाई गोली, दोनों की हालत गंभीर

पुलिस कर रही जांच: थाना सेक्टर 63 के प्रभारी अमित मान ने बताया कि सेक्टर-63 थाना क्षेत्र स्थित छिजारसी कॉलोनी में दिवाली के दिन पटाखों को जलाने को लेकर जितेश और पड़ोस में रहने वाले सचिन और उसके दोस्तों का झगड़ा हो गया. घटना में दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडों से हमला हुआ. इसी बीच जितेश की मां बिन्नी देवी के सिर पर डंडा लगने से उन्हें गंभीर चोट आई है. फिलहाल स्थित समान्य है और पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में युवक के पैर में घुसा पटाखा, नस फटने से मौत; वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details