दिल्ली

delhi

Woman photographer death: महिला फोटोग्राफर की संदिग्ध हालत में मौत, फ्लैट के बाथरूम में मिला शव

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 8, 2023, 10:59 PM IST

पूर्वी दिल्ली में पेशे से फोटोग्राफर युवती की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. उसका शव उसके फ्लैट के बाथरूम में मिला. प्रारंभिक जांच में मौत की वजह हाई बीपी बताई जा रही है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के मधु विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत नीलकंठ अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में महिला फोटोग्राफर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. महिला का शव उसके फ्लैट के बाथरूम में पड़ा बरामद हुआ. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. जांच शुरू कर दी है. पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अमृता गुगुलोथ ने बुधवार देर शाम बताया कि महिला की पहचान 32 वर्षीय फोटोग्राफर महिला के तौर पर हुई है.

पुलिस टीम कर रही निरीक्षण: मंगलवार को पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल से सूचना मिली कि 32 साल की युवती को मृत हालत में अस्पताल लाया गया हैं. सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची. पूछताछ में पता चला कि युवती नीलकंठ अपार्टमेंट के फ्लैट के बाथरूम में मृत हालत में मिली है. टीम ने फ्लैट का निरीक्षण किया और क्राइम टीम और एफएसएल की टीम से बाथरूम की जांच कराई गई.

पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतका फ्लैट के एक कमरे में रह रही थी. मंगलवार को उसका कैमरमैन दोस्त उसे फोन कर रहा था, लेकिन उसकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल रही थी. जब इस तरह से चार घंटे बीत गए, तो उसका दोस्त उसके फ्लैट पर पहुंचा और दरवाजा अंदर से बंद पाया. वह किसी तरफ फ्लैट के अंदर गया, जहां युवती अपने बाथरूम में बेहोश पड़ी थी.

ये भी पढ़ें:Women Constable Death: दिल्ली में महिला कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में लटकी मिली लाश

हाई बीपी से मौत: पूछताछ में पता चला कि महिला अकेली रह रही थी. वहीं मधु विहार स्थित आरके स्टूडियो में फोटोग्राफर के तौर पर काम कर रही थी. डीसीपी ने बताया कि बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया. शुरुआती जांच में सामने आया है कि अचानक हाई ब्लड प्रेशर की वजह से महिला की मौत हुई है. आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:fraud case of Rs 20 lakhs :कंपनी की फ्रेंचाइजी देने के नाम पर 20 लाख रुपए की ठगी, 5 लोगों पर केस

ABOUT THE AUTHOR

...view details