दिल्ली

delhi

Factory Wall Collapse: गाजियाबाद में एक फैक्ट्री की दीवार ढही, मलबे में दबकर बुजुर्ग महिला घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 5, 2023, 7:31 AM IST

Updated : Oct 5, 2023, 8:54 AM IST

गाजियाबाद के आनंद इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री की दीवार भरभरा कर गिर गई. यह दीवार एक चाय के दुकान पर गिरी जिसमें बुजुर्ग महिला मौजूद थी. घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों ने बुजुर्ग महिला को निकालकर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फैक्ट्री की दीवार ढही

नई दिल्ली/गाजियाबाद: साहिबाबाद के आनंद इंडस्ट्रियल एरिया में 4 अक्टूबर बुधवार को एक फैक्ट्री की दीवार भरभरा कर गिर गई. घटना दूसरी फैक्ट्री में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जो जमकर वायरल हो रहा है. यह दीवार एक चाय के दुकान पर गिरी जिसमें बुजुर्ग महिला मौजूद थी. दोपहर का वक्त था महिला दुकान में चाय बना रही थी. इसी दौरान फैक्ट्री की दीवार उसपर जा गिरी. गनीमत रही की इस हादसे में महिला की जान बच गई है.

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा दुकान है. उसके आस-पास कई सारे ट्रक खड़े हैं. महिला अपने दुकान के अंदर जा रही होती है. तभी दुकान के पीछे बने एक फैक्ट्री की एक दीवार उसके दुकान के उपर भरभराकर गिर जाती है. दीवार ढहने से तेज धमाका हुआ जिसे सुनकर आस-पास के लोग निकल आए. उन्होंने मलबे में दबी बुजुर्ग महिला को निकालकर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी स्थिति सामान्य है.

फैक्ट्री के आस-पास रहने वाले लोगों का कहना है कि फैक्ट्री की दीवार बहुत जर्जर हो चुकी थी. वह कभी भी गिर सकती थी. बुजुर्ग महिला इसकी चपेट में आ गई. फिलहाल महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आनंद इंडस्ट्रियल एरिया में काम करने वाले आनंद कुमार ने बताया कि इस हादसे का जिम्मेदार कंपनी का मालिक है. उसकी लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ है. कंपनी की दीवार गिरने से पास के ट्रांसफार्मर और खंबे भी क्षतिग्रस्त हो गए है. मौके पर पहुंचे विजली विभाग के अधिकारियों ने कंपनी मालिक को सख्त हिदायत दी है.

यह भी पढ़ें-Delhi Accident: पंजाबी बाग में सड़क हादसे में दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मौत

Delhi Accident: शाहदरा में तेज रफ्तार कार तीन लोगों को टक्कर मारकर डिवाइडटर से टकराकर पलटी

Last Updated :Oct 5, 2023, 8:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details