दिल्ली

delhi

नोएडा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 10, 2022, 10:13 PM IST

Updated : Nov 11, 2022, 9:07 AM IST

नोएडा के थाना सेक्टर 63 पुलिस व गौकशी व गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे आरोपी के साथ मुठभेड़ हुई. इसमें आरोपी घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

noida news
पुलिस ने वांछित बदमाश को मारी गोली

नई दिल्ली/नोएडा : गैंगस्टर एक्ट में तीन महीने से वांछित चल रहे बदमाश की नोएडा के थाना सेक्टर 63 पुलिस के साथ FNG रोड के पास चेकिंग अभियान के दौरान मुठभेड़ हो गई. संदेह के आधार पर जब उसे रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई की तो बाइक सवार के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान निजामुददीन के तौर पर की गई है. वह अमरोहा के रहने वाला है. उसके कब्जे से एक तमंचा, एक कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि पकड़ा गया आरोपी गैंगस्टर एक्ट और गोकशी के मामले में वांछित चल रहा था. घायल आरोपी को अस्पताल भेजा गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. निजामुददीन तीन महिने से गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था.

पुलिस ने वांछित बदमाश को मारी गोली

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा: पालतू कुत्ते ने सोसाइटी के गार्ड पर किया हमला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन साद मियां खान ने बताया कि घायल बदमाश अमरोहा का रहने वाला है. उसके ऊपर फेस थर्ड में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है. इसके संबंध में पुलिस को इनपुट मिला था कि थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के बहलोलपुर क्षेत्र में आने वाला है. इसको लेकर सर्च अभियान चलाया गया था. इस दौरान बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल इसका अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

ये भी पढ़ें :'ईसाई और इस्लाम धर्म अपनाने वालों को अनुसूचित जाति का दर्जा नहीं मिलेगा'

Last Updated :Nov 11, 2022, 9:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details