दिल्ली

delhi

Ghaziabad encounter: गाजियाबाद में पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश घायल

By

Published : Mar 11, 2023, 9:43 AM IST

गाजियाबाद पुलिस ने एक शातिर अपराधी को पकड़ा है. अभियुक्त पर दिल्ली और गाजियाबाद के थाने में स्नैचिंग और लूट जैसे कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी.

पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़
पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़

पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए एक बदमाश ने गोली चला दी है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया, लेकिन उसने भागने की कोशिश की और उसकी बाइक नाले में जा गिरी. जिसके बाद वह पैदल भागने लगा. पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसने गोली चला दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाश पर गोली चलाई और वह घायल हो गया है. फिलहाल उसे उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

कोयला एनक्लेव के खाली मैदान में भागा बदमाश: मामला शनिवार सुबह तड़के का है. पुलिस कोयला एनक्लेव इलाके में गाड़ी चेकिंग कर रही थी. यह इलाका टीला मोड़ थाना क्षेत्र में आता है. इसी दौरान एक बाइक सवार को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो वह कोयल एनक्लेव के खाली मैदान की तरफ भागने लगा. भागते-भागते उसकी बाइक एक नाले में जाकर फिसल गई. बदमाश ने वहां से पैदल ही भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उस धर दबोचा.

एसीपी भास्कर वर्मा के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से एक बाइक, लूटा गया मोबाइल फोन और तमंचा बरामद किया गया है, बाइक बिना नंबर प्लेट की है. बदमाश की पहचान जान उर्फ अनस के रूप में की गई है, जो दिल्ली के नंदनगरी का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर फरार चल रहा भगोड़ा गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक उस पर पहले से ही दिल्ली और गाजियाबाद में 3 दर्जन के करीब अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. वह गाजियाबाद में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए तड़के सुबह आया था. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि उसके और कितने साथी यहां पर मौजूद हैं. आरोपी से पूछताछ की जाएगी, जिससे उसके दूसरे साथियों का पता लगाया जा सके. दिल्ली एनसीआर में अनस ने अब तक लूट डकैती जैसी कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें:Raid in Tihar: तिहाड़ के जेल नंबर 3 में छापेमारी, 23 सर्जिकल ब्लेड, मोबाईल और ड्रग्स मिले

ABOUT THE AUTHOR

...view details