दिल्ली

delhi

दिल्ली के न्यू अशोक नगर में मासूम से रेप, आरोपी फरार

By

Published : Jul 24, 2022, 9:54 AM IST

दिल्ली से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां के न्यू अशोक नगर इलाके में एक साढ़े आठ साल की मासूम के साथ रेप की घटना सामने आई है. इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. मामले में पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

rape
rape

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में मासूम बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. बच्ची की उम्र साढ़े आठ साल है. रेप का आरोप उसी की बिल्डिंग में रहने वाले युवक पर है. घटना के बाद से युवक और उसकी बहन फरार है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची परिवार के साथ न्यू अशोक नगर इलाके में रहती है. शुक्रवार को वह अपने घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान उसी बिल्डिंग में रहने वाली एक युवती उसे बहाने से अपने साथ फ्लैट पर ले गई, जहां उसने बच्ची को कोल्डड्रिंग पीने को दी. कोल्डड्रिंक पीते ही मासूम बेहोश हो गई. इसके बाद जब उसे होश आया तो उसके पेट में दर्ज हो रहा था. मासूम रोती हुई अपने घर पहुंची और अपनी मां को अपनी आपबीती सुनाई. मां बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंची जहां उसके साथ रेप की बास सामने आई.

आठ साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की काउंसिलिंग की, इसके बाद परिजनों की शिकायत पर दुष्कर्म और पॉक्सो की आधारों में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं दोनों भाई-बहन फरार बताए जा रहे हैं. उनकी तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details