दिल्ली

delhi

Rape accused Arrested: नोएडा में बच्ची से दुष्कर्म करने वाला आरोपी डॉक्टर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 3, 2023, 1:01 PM IST

नोएडा फेज-1 थाना क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाली 10 साल की बच्ची से गुरुवार को अपने क्लीनिक में बलात्कार करने के आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है.. encounter in Noida, Doctor accused of raping minor arrested

Delhi NCR Crime News
Delhi NCR Crime News

विशाल पांडे, डीसीपी

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना फेज-1 में 10 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने सेक्टर 10 के पार्क में हुई मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. इस दौरान आरोपी के दोनों पैर में गोली लगी, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार डॉक्टर के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया है.

घायल डॉक्टर का नाम शहजाद है, जो बिहार के दरभंगा का रहने वाला है और सेक्टर आठ की झुग्गी झोपड़ी कॉलोनी में पिछले पांच साल से क्लीनिक चला रहा था. डीसीपी मुख्यालय विशाल पांडे के मुताबिक, 'बच्ची गुरुवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी आरोपी ने उसे लालच देकर बुला लिया. इसके बाद आरोपी ने क्लीनिक में उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद मासूम खून से लथपथ हालत में रोते हुए घर पहुंची और परिजनों को डॉक्टर की करतूत बताई.'

जानकारी मिलते ही आक्रोशित परिजन क्लिनिक पर पहुंचे. लेकिन, आरोपी वहां से भाग चुका था, जिसके बाद वे स्थानीय थाने में पहुंचे और पुलिस अधिकारी को डॉक्टर की दरिंदगी के बारे में बताया. आरोपों के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर किया. जानकारी के अनुसार एक अधिकारी ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराया गया था. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम का गठन किया गया था. बच्ची की उम्र 10 साल बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें-Crime in NCR: डॉक्टर ने 10 साल की नाबालिग से क्लीनिक के अंदर किया रेप, आरोपी डॉक्टर फरार

पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सेक्टर 10 के पार्क में बने खंडहर में छुपा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत वहां छापेमारी की. अपने आप को पुलिस से घिरा देख आरोपी ने भागने की कोशिश की और पुलिस पर गोली चला दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस की गोली लगने से आरोपी घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें-15 Year Old Girl Raped: दिल्ली में किशोरी ने रची गैंगरेप की झूठी कहानी, ऐसे सामने आई दुष्कर्म की बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details