दिल्ली

delhi

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो से स्टंट करने के मामले में पुलिस ने की कार्रवाई, ऑटो जब्त कर लगाया 32 हजार रुपये का जुर्माना

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 15, 2023, 7:29 AM IST

Updated : Dec 15, 2023, 2:23 PM IST

Police took action in case of stunting by auto: दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर तेज रफ्तार ऑटो रिक्शा से लटककर स्टंट करने और एक साइकिल सवार को टक्कर मारने का मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने वाहन जब्त कर ड्राइवर पर 32 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है.

d
Etv Bharatd

ब्रिज पर ऑटो से स्टंट का वायरल वीडियो

नई दिल्ली: सड़क पर गाड़ी चलाते समय कई लोग ऐसे हैं जो ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करते, कई बार ऐसी लापरवाही दूसरों के लिए खतरनाक बन जाती है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो सवार स्टंट कर रहा था. इसी दौरान वह एक साइकिल सवार से टकरा गया था, जिसके गिरने के बाद ऑटो सवार वहां से फरार हो गया था. अब दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ कार्रवाई की है.

दरअसल दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ऑटो रिक्शा चालक के खिलाफ खतरनाक तरीके से वाहन चलाने के लिए भारी चालान काटा है. ऑटो ड्राइवर का 32 हजार रुपये का चालान काटते हुए पुलिस ने उसका ऑटो जब्त कर लिया है. साथ ही इस चालान की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. दिल्ली पुलिस ने 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट लिखा कि दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो स्टंटिंग मामले में कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़ें-दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज पर ऑटो सवार का जानलेवा स्टंट, स्टंटबाज युवक की टक्कर से साइकिल सवार घायल

बता दें की यह विडियो 12 दिसंबर, मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसे एक बाइक सवार शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया था. इस वीडियो में एक शख्स ऑटो के बाहर लटककर जोखिम भरे स्टंट करता नजर आ रहा था. कभी वह हाथ बाहर निकालता है तो कभी पैर. साथ ही चालक भी लापरवाही से ऑटो चलाता दिख रहा था. इसी बीच सिग्नेचर ब्रिज पर साइकिल से जा रहे एक शख्स से उसकी जोरदार टक्कर हो जाती है, जिससे साइकिल सवार जमीन पर गिर जाता है और वह व्यक्ति वहां से फरार हो जाता है.

यह भी पढ़ें -नोएडा में कुत्ते को खाना खिलाने के विवाद में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो

Last Updated : Dec 15, 2023, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details