दिल्ली

delhi

Delhi Crime: मीट शॉप की आड़ में महिला बेच रही थी नशीला पदार्थ, एंटी नारकोटिक्स स्क्वाड ने किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 10, 2023, 4:16 PM IST

Updated : Oct 10, 2023, 5:06 PM IST

Woman Arrested With Marijuana: पूर्वी दिल्ली की एंटी नारकोटिक्स स्क्वाड की टीम ने मधु विहार इलाके के मजबूर कैंप से एक महिला गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है.

मीट शॉप की आड़ में महिला बेच रही थी नशीला पदार्थ
मीट शॉप की आड़ में महिला बेच रही थी नशीला पदार्थ

मीट शॉप की आड़ में महिला बेच रही थी नशीला पदार्थ

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की एंटी नारकोटिक्स स्क्वाड की टीम ने मधु विहार इलाके के मजबूर कैंप से एक महिला को गिरफ्तार किया. महिला मीट शॉप की आड़ में गांजा की तस्करी कर रही थी. पुलिस ने आरोपित महिला के पास से 2 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद किया. आरोपित महिला की पहचान मजबूर कैंप निवासी इशरत जहां के तौर पर हुई.

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी अमृता गुगलोथ ने मंगलवार को कि एंटी नारकोटिक्स स्क्वाड को सूचना मिली थी कि मजबूर कैम्प में रहने वाली एक महिला नशीला पदार्थ बेचती है. सूचना मिलते ही एंटीनाकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने कॉलोनी स्थित एक मकान में छापा मारकर इशरत जहां को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान उसके घर की तलाशी में 2 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद हुआ. गिरफ्तार महिला क्षेत्र में मीट की शॉप चलाती है.

दिल्ली में मोबाइल स्नैचर गिरफ्तार: दिल्ली-यूपी के महाराजपुर बॉर्डर पर बस का इंतजार कर रहे युवक का मोबाइल छीनकर भाग रहे बदमाश को पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 4 मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद किया गया है. आरोपित की पहचान कृष्णा नगर निवासी आरिश के रूप में हुई है.

डीसीपी अमृता गुगलोथ ने बताया कि सोमवार को आरिफ महाराजपुर बॉर्डर पर बस का इंतजार कर रहा था. इसी दौरान सीमापुरी दिशा से आए एक स्कूटी सवार युवक ने आरिफ के हाथ से मोबाइल छीन लिया और भागने लगा. आरिफ ने उसका पीछा किया तो स्कूटी सवार सामने से जा रही एक दूसरी स्कूटी से टकरा गई. इस दौरान सोर सराबा सुनकर पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मी ने आरोपी स्नैचर को पकड़ लिया. आरोपी की गिरफ्तारी से अलग-अलग थाने में दर्ज चार मामले का खुलासा हुआ है. आरोपी एक पेशेवर अपराधी है. उसके खिलाफ प्रीत विहार और जगतपुरी थाने में 9 आपराधिक मामले दर्ज है.

ये भी पढ़ें:

  1. crime in Noida: पुलिस की गिरफ्त में दो चेन स्नैचर, 7 चेन और हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार
  2. crime in delhi: लोकेशन मिसिंग आईफोन एप की मदद से पकड़ा गया फोन स्नैचर, पहले से 52 मामलों का है आरोपी
Last Updated :Oct 10, 2023, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details