दिल्ली

delhi

Crime in Noida: नोएडा में पुलिस को यमुना में मिला अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 21, 2023, 9:22 PM IST

नोएडा में सोमवार को दो लोगों की मौत हो गई. एक व्यक्ति की मौत यमुना नदी में डूबने से हुई. नोएडा के एसीपी वन में कार्यरत हेड कांस्टेबल की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुई.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा कमिश्नरी में दो अलग-अलग स्थानों पर 2 लोगों की मौत की सूचना सामने आई. पहली घटना नोएडा के थाना फेस वन क्षेत्र की है. फेस वन थाना में यमुना नदी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, जिसकी पहचान करने में पुलिस से जुटी है. दूसरा मामला नोएडा के एसीपी वन के चालक हेड कांस्टेबल की अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत का है. जो कई दिनों से तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती थे. दोनों ही मामलों में पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

नदी में मिला शव: नोएडा के फेज वन थाना क्षेत्र स्थित यमुना नदी के पास सोमवार को एक व्यक्ति का शव मिला है. शव की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आसपास के थाने की पुलिस को शव मिलने की सूचना दे दी गई है. शव की शिनाख्त के लिए पुलिस सोशल मीडिया का भी सहारा ले रही है.

थाना प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि यमुना नदी के पिलर संख्या 13 के नीचे एक व्यक्ति का शव पड़ा है. आसपास के लोगों की मदद से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है. मौत के कारणों की भी जांच की जा रही है, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का सही पता लग पाएगा.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: फतेहपुर बेरी इलाके में 26 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

हेड कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत: नोएडा जोन के एसीपी वन के चालक फिरोजाबाद निवासी हेड कांस्टेबल नरेश चंद की सोमवार को अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. तबीयत खराब होने पर करीब आठ दिन पहले उन्हें यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एसीपी वन रजनीश वर्मा के चालक के रूप में तैनात 55 वर्षीय नरेश वेंटिलेटर पर थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. कमिश्नरेट के पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने हेड कांस्टेबल की मौत पर शोक प्रकट किया है.

ये भी पढ़ें:Noida Police: घरेलू सहायिका पति के साथ गिरफ्तार, चोरी के लाखों रुपए बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details