दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा के एनएच 91 टोल प्लाजा पर दबंगों ने की मारपीट, घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : Feb 6, 2023, 2:32 PM IST

Updated : Feb 6, 2023, 2:55 PM IST

टोल प्लाजा पर कार सवार से टोल वसूलना टोल कर्मी को भारी पड़ गया. टोल कर्मी ने टोल मांगा तो दबंग कार सवार व उसके अन्य साथियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. इस मामले की शिकायत दादरी पुलिस से की गई है.

ncr news
टोल प्लाजा पर दबंगो ने की मारपीट

दबंगो के मारपीट वायरल वीडियो

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के एनएच-91 के लुहारली टोल प्लाजा पर दबंगों ने टोल कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की. यहां गाड़ी निकालते समय टोल कर्मियों ने टोल मांगा, जिसके बाद कार सवार व अन्य कई लोग मौके पर आ गए और उन्होंने टोल कर्मियों व सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथ में डंडे लेकर मारपीट की. यह घटना टोल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. मारपीट के बाद दबंग गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए.

टोल प्रबंध मुकेश कुमार ने बताया कि टोल पर आए दिन दबंग मारपीट करते रहते हैं. सोमवार सुबह करीब 11:30 बजे एक कार टोल पर आई, जिससे टोल कर्मियों ने टोल मांगा. इसी बात को लेकर कार सवार ने टोल कर्मियों के साथ बदतमीजी शुरू कर दी. तभी उसके साथ कई और दबंग आ गए और उन्होंने डंडे निकालकर टोलकर्मियो के साथ मारपीट की. बीच बचाव में आए अन्य टोल कर्मियों व प्लाजा मैनेजर और सुरक्षा प्रबंधक के साथ भी दबंगों ने मारपीट की. इस मामले की शिकायत दादरी पुलिस से की गई है.

ये भी पढ़ें :Delhi Mayor Election: बीजेपी ने लगाया आप पर आरोप, कहा- हमारे पार्षदों को 1-1 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया

उन्होंने बताया कि इससे पहले भी आए दिन यहां पर दबंगों की तरफ से मारपीट की घटनाएं हो रही है, जिसको लेकर पुलिस के आला अधिकारियों से भी शिकायत की गई है. लेकिन दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके चलते मारपीट की घटनाएं लगातार हो रही है. इससे पहले भी दबंगों ने टोल वसूली को लेकर टोल कर्मियों के साथ मारपीट की है, जिसकी पुलिस से शिकायत की गई है. सोमवार की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि दबंग किस तरह से हाथों में डंडे लेकर टोल कर्मियों के साथ मारपीट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :Mayor Election :बीजेपी के पार्षदों की खरीद फरोख्त के आरोप को AAP ने बताया झूठा व हास्यास्पद

Last Updated :Feb 6, 2023, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details