दिल्ली

delhi

दिल्ली के शाहदरा में लूट का विरोध किया तो महिला बदमाशों ने दंपती को दौड़ा-दौड़कर पीटा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 9, 2024, 9:47 AM IST

couple was chased and beaten:दिल्ली के शाहदरा जिला के विश्वास नगर इलाके में लूट का विरोध करने पर एक महिला बदमाश ने साथियो के साथ मिलकर कारोबारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली के शाहदरा जिला के विश्वास नगर इलाके स्थित भीकम सिंह कालोनी में लूट का विरोध करने पर एक महिला बदमाश ने साथियो के साथ मिलकर कारोबारी दंपती को दौड़ा दौड़ाकर पीटा. लाठी डंडाे से हमला कर लूटपाट की. साथ ही कार में भी तोड़फोड़ की गई. दंपती जान बचाकर किसी तरह से अपने घर के पास पहुंचे, लेकिन उनका पीछा करते हुए बदमाश भी वहां तक पहुंच गए. बदमाशों से बचने के लिए दंपती अपने पड़ोसी के घर में घुस गए. इसके बाद बदमाशों ने उनके पडोसी के घर पर जमकर पथराव किया.

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बदमाश घर पर हमला करते नजर आ रहें है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, हरमान सिंह अपने परिवार के साथ विश्वास नगर में रहते हैं. उनका हेल्थ सप्लीमेंट का कारोबार है. पीड़ित ने बताया कि वह रविवार रात को कार से अपनी पत्नी के साथ हरियाणा से घर लौट रहे थे. जब वह 11:30 बजे विश्वास नगर के पास भीकम सिंह कालोनी पहुंचे तो उनकी कार के सामने एक युवक आकर लेट गया. पीड़ित ने हार्न बजाकर उसे साइड हटने को कहा लेकिन वह हटा नहीं.

ये भी पढ़ें :प्रिंस तेवतिया गैंग के गैंगस्टर गिन्नी को स्पेशल सेल ने छापा मारकर हरियाणा से दबोचा

पीड़ित युवक को हटाने के इरादे से जैसे ही कार से उतरे उन्हें भीकम सिंह कालोनी में रहने वाली चांद नाम की एक महिला बदमाश ने अपने साथियों के साथ घेर लिया और लूटपाट शुरू कर दी. पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपियों ने उन्हें पीट दिया. उनकी पत्नी उन्हें बचाने के लिए बाहर आई तो आरोपियों ने उनपर भी डंडों से हमला कर दिया. उनकी कार के शीशे तोड़ दिए. दंपती जान बचाने के लिए पैदल ही वहां से भागे और एक चिकन की दुकान पर पहुंच गए. बदमाश उनका पीछा करते हुए वहां पहुंच गए और उन्हें वहां भी पीटा और दोनों से सोने व हीरे की अंगूठी लूट ली. इस दौरान किसी ने उनकी मदद करने की हिम्मत नहीं दिखाई.

किसी तरह से पीड़ित वहां से अपनी जान बचाकर अपने घर पर पहुंचे, उन्होंने घर का दरवाजा खटखटाया. इस बीच उनके पड़ोसी ने गेट खोला तो दोनों उनके घर में घुस गए. पीछा करते हुए आरोपी वहां भी पहुंच गए और पड़ोसी के घर पर पथराव कर दिया. इस दौरान पीड़ित के माता-पिता भी घर से बाहर निकले तो बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की.

ये भी पढ़ें :समयपुर बादली के एकता अपार्टमेंट में युवक की चाकू से गोद कर हत्या, पुलिस जांच जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details