दिल्ली

delhi

Nikay Chunav 2023: नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बना कंट्रोल रूम, इस नंबर पर ले सकते हैं जानकारी

By

Published : May 9, 2023, 1:57 PM IST

गौतमबुद्ध नगर में नगरीय निकाय चुनाव कंट्रोल रूम बनाया गया है. साथ ही एक दूरभाष नंबर और ईमेल भी जारी किया गया है, जिसपर लोग संपर्क कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Control room made for municipal elections
Control room made for municipal elections

नई दिल्ली/नोएडा:नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन-2023 को राज्य निर्वाचन आयोग के अनुरूप शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से जनपद में कंट्रोल रूम संचालित किया जा रहा है. नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन-2023 को लेकर लोग दूरभाष नंबर 0120-2971981 पर संपर्क कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही इस संबंध में किसी भी प्रकार की शिकायत एवं समस्या, कंट्रोल रूम के नंबर पर दर्ज करा सकते हैं. गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने मंगलवार को जानकारी दी कि शिकायतों एवं समस्याओं पर गंभीरता से संज्ञान लेते इनका तत्काल निस्तारण किया जाएगा.

जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने जानकारी दी कि राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा उत्तर प्रदेश के अनुरूप जनपद में नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन-2023 को निष्पक्ष, स्वतंत्र, पारदर्शी एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से जनपद में कंट्रोल रूम की स्थापना किया गया है. इसके दूरभाष के साथ ईमेल secgbnagar@gmail.com भी जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें-Nikay Chunav 2023: गौतमबुद्ध नगर में नगर निकाय चुनाव को लेकर आज शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार

नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुए बनाए गए कंट्रोल रूम के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने बताया कि, कंट्रोल रूम पर दर्ज कराई गई शिकायत एवं समस्याओं का तत्काल निस्तारण कराने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. वहीं चुनाव में किसी के भी द्वारा कोई गडबड़ी करने की कोशिश की गई तो उक्त व्यक्ति के साथ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-नगर निकाय चुनाव के लिए जिला प्रशासन मुस्तैद, 48 घंटे पहले शराब की दुकानें बंद करने का आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details