दिल्ली

delhi

नोएडा में दो अलग-अलग सड़क हादसे में एक की मौत

By

Published : Jan 22, 2023, 2:26 PM IST

नोएडा के थाना सेक्टर 37 के अंतर्गत रविवार को तेज गति से आ रही एक कार और बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया है.

नोएडा में सड़क हादसा
नोएडा में सड़क हादसा

नोएडा में सड़क हादसा

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. सेक्टर 108 के पास दो कारों की जोरदार टक्कर हुई, इससे दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, दूसरा हादसा थाना क्षेत्र के सेक्टर 37 के पास हुआ, जहां एक कार सवार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान बाइक सवार की मौत हो गई. दोनों ही मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को किनारे कर यातायात सुचारु रुप से शुरू कराया. दोनों ही हादसे रविवार की हैं.

पहला सड़क हादसा थाना सेक्टर-39 क्षेत्रांतर्गत नोएडा से ग्रेटर नोएडा जाने वाले एक्सप्रेसवे पर शाहपुर अंडरपास के पास दो कार आपस में भीड़ गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को दुर्घटनाग्रस्त कार के अंदर कोई व्यक्ति मौजूद नहीं मिला. इसके संबंध में जानकारी की जा रही है. वहीं, दूसरा सड़क हादसा थाना सेक्टर 37 से पास कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. बाइक सवार मृतक की पहचान शमशाद के रूप में की गई है. वह सदरपुर का निवासी था. इससे पहले थाना सेक्टर 39 पुलिस ने शमशाद को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें :नोएडा: पार्किंग को लेकर विवाद में दो पक्षों में मारपीट, वीडियो वायरल

ACP 1 नोएडा रजनीश वर्मा ने बताया कि पहले हादसे में क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटवाया गया है. यातायात संबंधी कोई समस्या नही है, यातायात सुचारू रूप से चल रहा है. वहीं दूसरी हादसे में थाना सेक्टर 39 पर एफआईआर दर्ज कर कार चालक व कार को हिरासत में ले लिया गया है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के साथ ही अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली सरकार ने स्कूलों में शैक्षणिक माहौल सुधारने के लिए मांगे सुझाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details