दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: मामूली बात पर दुकानदार को दबंगों ने पीटा, रोड पर तड़पते छोड़ा, CCTV फुटेज आया सामने

By

Published : Jul 5, 2023, 2:07 PM IST

Updated : Jul 5, 2023, 2:39 PM IST

गाजियाबाद जिले में एक दुकानदार के साथ दबंगों ने मारपीट की और उसे तड़पते हुए सड़क पर छोड़कर फरार हो गए. आरोपी पीड़ित दुकानदार के साथ गाली-गलौज भी की. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजियाबाद में दुकानदार की पिटाई

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जिले के इंदिरापुरम इलाके में किराना स्टोर दुकानदार की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, दबंगों ने पिटाई के बाद उसे रोड पर तड़पते छोड़कर फरार हो गए. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. मामला सामान खरीदने के विवाद को लेकर शुरू हुआ, जिसके बाद दुकानदार और ग्राहक के बीच पहले मारपीट हुई. इसके बाद दुकानदार की जमकर पिटाई की गई. पुलिस दबंग की तलाश में जुट गई है.

जमकर गाली-गलौज और थप्पड़ बाजी
मामला न्याय खंड इलाके का है, जो इंदिरापुरम क्षेत्र में आता है. एक सीसीटीवी फुटेज जमकर वायरल हुआ है. इलाके के एक दुकान से एक व्यक्ति सामान खरीदा और चला गया. बाद में जब वह उसे वापस करने आया तो इस बात को लेकर विवाद हो गया और गाली गलौज शुरू हो गई. इसके बाद दुकानदार और ग्राहक के बीच मारपीट शुरू हुई, लेकिन ग्राहक अपने साथ कुछ और लोगों को लेकर आया, जिसकी वजह से दुकानदार ज्यादा कुछ नहीं कर पाया. दुकानदार को जमकर पीटा गया. पहले उसे थप्पड़ मारे गए. बाद में सामान फेंकने की कोशिश की गई. दुकानदार विरोध करने के लिए बाहर निकला तो उसको लातों से पीटा गया. इसके बाद उसे तड़पते हुए रोड पर छोड़कर दबंग फरार हो गए. कुछ अन्य लोगों ने दुकानदार की मदद की और उसे प्राथमिक उपचार दिलवाया.

ये भी पढे़ंः गाजियाबाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, Video Viral

घटना का वीडियो जमकर वायरल होने के बाद पुलिस जांच की बात कह रही है. इस मामले में जानकारी के मुताबिक अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी दबंग पास के ही कानावनी गांव के रहने वाले हैं. वीडियो में भी वह इसी बात की धमकी देता हुआ दिखाई दे रहा था. एसीपी स्वतंत्र सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वीडियो फुटेज को भी देखा गया है.

ये भी पढे़ंः मामूली कहासुनी में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की हुई कुटाई, वीडियो वायरल

Last Updated :Jul 5, 2023, 2:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details