दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: अपनी शादी की रस्म में घोड़ी पर बैठकर आई दुल्हन, वीडियो वायरल

By

Published : Dec 2, 2022, 7:49 PM IST

गाजियाबाद से एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे के बजाए दुल्हन घोड़ी पर बैठी नजर (bride riding horse before her wedding) आ रही है. क्या है आखिर इसके पीछे की कहानी, आइए जानते हैं.

bride riding horse before her wedding
bride riding horse before her wedding

नई दिल्ली/गाजियाबाद: अब तक आपने शादी में दूल्हे को घोड़ी पर आते देखा होगा लेकिन गाजियाबाद में एक युवती ने शादी के एक दिन पहले घोड़ी चढ़कर अपनी शादी के मोमेंट को इंजॉय किया. दुल्हन का यह सपना था कि वह अपनी शादी में घोड़ी चढ़े. उसका घोड़ी चढ़ने का वीडियो (bride riding horse before her wedding) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कौन है यह दुल्हन..

दरअसल गाजियाबाद के राजेंद्र नगर में रहने वाली खुशी, जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हालांकि इससे पहले मेहंदी की रसम के दौरान खुशी कुछ अलग ही अंदाज में नजर आईं. इस समारोह में खुशी घोड़ी पर सवार होकर पहुंची. पहले तो लोगों को खुशी को घोड़ी पर देखकर कुछ समझ नहीं आया. लेकिन बाद में खुशी ने बताया कि यह उसका सपना था कि वह अपनी शादी में घोड़ी पर बैठे. इस बात का जिक्र उसने अपने परिवार से भी किया था जिसके लिए उन्होंने हामी भर दी. खुशी ने बीटेक की पढ़ाई की है. उन्होंने अपने परिवार को लोगों की रजामंदी से इस मोमेंट को एंजॉय किया.

शादी से पहले घोड़ी सवार हुई खुशी

यह भी पढ़ें-धारदार हथियार से जन्मदिन का केक काटने के आरोप में एनएसयूआई मुंबई अध्यक्ष गिरफ्तार, देखें वायरल वीडियो

जानकारी के मुताबिक खुशी के पिता एक कारोबारी हैं और बेटी की खुशी में उन्होंने उसका पूरा साथ दिया. उन्होंने कहा कि बेटी का नाम खुशी है और उसकी खुशी में ही उनकी खुशी है. उन्होंने कहा कि उनके परिवार में पहले भी एक बेटी की शादी इसी तरह से हो चुकी है जिसमें एक बेटी ने घुड़चढ़ी की थी. शादी की रस्म से पहले घुड़चढ़ी करके खुशी रातों-रात ही सुर्खियों में आ गई हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस दौरान भी बारात जैसा नजारा दिखा जिसमें मेहमान नाचते हुए दिखाई दिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details