दिल्ली

delhi

Yoga Day: BJP सांसद मनोज तिवारी ने 'योगा ऑन वाटर' कार्यक्रम में किया योग, लोगों में दिखा उत्साह

By

Published : Jun 21, 2023, 8:07 AM IST

राजधानी दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर कई कार्यक्रम आयोजित किए हैं. लोग पार्कों में बैठकर योग कर रहे हैं. इसमें महिलाओं, बच्चों और बुजुर्ग सभी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. सोनिया विहार यमुना घाट पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मनोज तिवारी ने किया योग

नई दिल्लीः अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर उत्तर पूर्वी दिल्ली के सोनिया विहार यमुना तट पर 'योगा ऑन वाटर' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में लोगों ने सामूहिक रूप से योग कर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को सेलिब्रेट किया है. इस कार्यक्रम में उत्तर पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी शामिल हुए और उन्होंने सामूहिक रूप से योगा किया. कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए.

योग दिवस के मौके पर राजधानी दिल्ली के अलग-अलग जगहों पर कई कार्यक्रम आयोजित किए हैं. लोग पार्कों में बैठकर योग कर रहे हैं. इसमें महिलाओं, बच्चों और बुजुर्ग सभी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. पूर्वी दिल्ली में भी कई जगहों पर योग दिवस के मौके पर सार्वजनिक तौर पर योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. पूर्वी दिल्ली के चिल्ला स्पोर्ट्स सेंटर में भी योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें स्थानीय बीजेपी निगम पार्षद मुनेश डेढ़ा की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में हजारों की संख्या में एक साथ मिलकर योग किया.

मुनेश डेढ़ा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि योग से हम शरीर के साथ ही मानसिक रूप से भी स्वस्थ रहते हैं. योग की हमें आदत बनानी चाहिए. स्वस्थ शरीर के लिए योग बहुत जरूरी है. इसके साथ ही संजय झील में भी योग दिवस पर योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसके अलावा मयूर विहार, विवेक विहार, शाहदरा में भी आरडब्ल्यूए की तरफ से सामूहिक योग का आयोजन किया गया. इस दौरान लोगों में खूब उत्साह देखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details