दिल्ली

delhi

BJP विधायक ने उत्तराखंड के CM को लिखा पत्र, कट्टरपंथी देशों और देशविरोधी ताकतों के निशाने पर राज्य

By

Published : Jun 11, 2023, 5:04 PM IST

Updated : Jun 11, 2023, 5:23 PM IST

BJP विधायक नंद किशोर गुर्जर ने उत्तराखंड के CM पुष्कर धामी को पत्र लिखकर चिंता जताई है. उन्होंने कहा है कि सरकार सख्त भू-कानून लागू करें ताकि जमीन को कट्टरपंथी देशों और देशविरोधी ताकतों से बचाया जा सके.

df
df

BJP विधायक नंद किशोर गुर्जर

नई दिल्ली/गाजियाबादः गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी को पत्र लिख उत्तराखंड में सख्त भू-कानून लागू करने की मांग की है. विधायक नंद किशोर गुर्जर ने उत्तराखंड में विदेशी फंडिंग के सहारे रोहिंग्या और बांग्लादेशियों के फर्जी दस्तावेजों के सहारे स्थानीय लोगों के रोजगार और जमीन पर कब्जे करने का दावा किया है. भाजपा विधायक के मुताबिक, उत्तराखंड कट्टरपंथी देशों और देशविरोधी ताकतों के निशाने पर है.

उत्तराखंड में हालत चिंताजनकः विधायक के मुताबिक, उत्तराखंड करोड़ों सनातनी हिंदूओं की आस्था का केंद्र बिंदु एवं महत्वपूर्ण तीर्थ स्थान है. जिसे अनंतकाल से ऋषियों ने अपने तप से सिद्ध किया है. जहां साक्षात महोदव और अन्य देवी‘-देवता विराजमान है. अब उत्तराखंड की स्थिति चिंताजनक हो गई है. उत्तराखंड में विशेष समुदाय की वृद्धि का अनुपात वर्तमान में केरल और पश्चिम बंगाल से भी अधिक है, जो किसी बड़ी अनहोनी का संकेत है.

पिछले दिनों जब मैं ऋषिकेश नीलकंठ महादेव जी के दर्शन करने पहुंचा तो स्थानीय जानकारों ने बताया कि उत्तरांखड को चारों तरफ से बांग्लादेशियों और रोहिंग्याओं द्वारा घेरा जा रहा है. यहां के तीर्थ स्थानों तक विधर्मी पहुंच गए हैं. हमारे पुश्तैनी रोजगारों को छीन लिया गया है और पूरा उत्तराखंड खाली हो रहा है क्योंकि पूर्व में कांग्रेस की सरकार के दौरान इन लोगों के बड़े पैमाने पर फर्जी आधार कार्ड, मूल निवास प्रमाण पत्र बनाए गए. जिसकी सहायकता से ये लोग फर्जी लीज पर होटल, धर्मशाला, टूर एंड ट्रेवल्स एजेंसी से लेकर, फल और शब्जी मंडियों पर हिंदुओं का नाम रखकर जैसे बद्री-केदार ट्रेडर्स, पर कब्जा जमा लिया है.

- नंद किशोर गुर्जर, बीजेपी विधायक

Last Updated : Jun 11, 2023, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details