दिल्ली

delhi

Crime In NCR: बाइक सवार बदमाश ने महिला के कान से कुंडल छीना, वीडियो वायरल

By

Published : Jun 21, 2023, 2:00 PM IST

गाजियाबाद के लोनी में बाइक सवार बदमाश ने एक महिला के कान से कुंडल छीनकर फरार हो गया. इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. महिला घटना के बाद से काफी डरी हुई है.

ncr news
ncr news

महिला के कान से कुंडल छीना

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में कूड़ा फेंकने गई महिला के कान के कुंडल छीन कर बाइक सवार बदमाश फरार हो गया. यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. थाने से कुछ ही दूरी पर वारदात हुई. महिला मामूली रूप से घायल भी हुई और काफी डरी हुई है. पुलिस ने सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है.

मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके के अंकुर विहार थाना क्षेत्र का है. जहां पर थाने से कुछ ही दूरी पर वेद विहार कॉलोनी में घर के बाहर कूड़ा फेंक कर लौट रही महिला से कान के कुंडल छीन लिए गए. बदमाश बाइक पर आया था और वारदात अंजाम देकर फरार हो गया. इससे जुड़ा सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. घटना 20 जून की सुबह की है. इसके बाद महिला काफी डरी हुई है. महिला ने पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला सड़क से निश्चिंत होकर अपने घर की तरफ लौट रही है. इस बीच एक बाइक सवार पास में आता है और वह धीरे से इधर-उधर देखता है. मौका मिलते ही वह महिला की तरफ जाता है और आसानी से कुंडल छीन कर फरार हो जाता है. अंकुर विहार के एसीपी विवेक सिंह का कहना है कि बदमाश को जल्द पकड़ लिया जाएगा. जानकारी करने पर पता चला है कि बदमाश बाइक पर सवार था.

बता दें गाजियाबाद का लोनी इलाका अपराध को लेकर आम तौर पर सुर्खियों में बना रहता है. इसी इलाके से ठीक सटा हुआ देश की राजधानी दिल्ली का इलाका है. बदमाश इस इलाके में वारदात अंजाम देकर दिल्ली या दूसरे हिस्से में फरार हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें :Delhi Crime: दो जिलों और दो थानों में बंटा मूलचंद फ्लाईओवर बना बदमाशों का पसंदीदा अड्डा

ABOUT THE AUTHOR

...view details