दिल्ली

delhi

गाजियाबादः संदिग्ध परिस्थिति में चौथी मंजिल से गिरा बुजुर्ग, लोगों की मदद से बची जान

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 16, 2023, 9:38 AM IST

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक बुजुर्ग बिल्डिंग की चौथी मंजिल से गिर गया. हालांकि उन्हें समय पर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी जान बच गई. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में शुक्र बाजार रोड पर संदिग्ध परिस्थिति में एक बुजुर्ग बिल्डिंग की चौथी मंजिल से गिर गया. बुजुर्ग व्यक्ति के नशे में होने का भी अंदेशा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को जिला अस्पताल में एडमिट कराया. मामला जीडीए फ्लैट्स वाले एरिया का है. स्थानीय लोगों की मदद से बुजुर्ग की जान बच पाई है. मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है.

मामला गाजियाबाद इंदिरापुरम इलाके के अभय खंड चौकी क्षेत्र के न्याय खंड 3 वाले शुक्र बाजार रोड का है. रविवार रात पुलिस को सूचना मिली कि जीडीए फ्लैट्स वाले इलाके में चौथी मंजिल से एक बुजुर्ग संदिग्ध हालत में नीचे गिर गया है. पुलिस मौके पर पहुंची. इस बीच स्थानीय लोग भी जमा हो गए, जिन्होंने एंबुलेंस को बुलाया. पुलिस की मदद से घायल को अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है. अब तक घायल का बयान नहीं लिया जा सका है, क्योंकि हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं बुजुर्ग का मेडिकल भी कराया जा रहा है. आशंका है कि बुजुर्ग नशे में था.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि रात के समय अचानक तेज आवाज हुई. इसके बाद चीखने की आवाज भी आई. इसके बाद लोगों को कई तरह की आशंकाएं लगी. बाहर आकर देखा तो नाली के पास एक बुजुर्ग व्यक्ति खून से लथपथ हालत में गिरा हुआ था. लोगों को समझते देर नहीं लगी कि यह बुजुर्ग बिल्डिंग से गिर गया है. बुजुर्ग की पहचान राजकुमार के तौर पर हई है, जो इसी इलाके के ही रहने वाले हैं. उनके सिर के पास काफी चोट लगी है. गनीमत यह रही कि वक्त पर उन्हें अस्पताल में एडमिट कर दिया गया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच पड़ताल के बाद ही इस मामले में औपचारिक बयान दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details