दिल्ली

delhi

Dogs Attack on Couple: दंपति से विवाद के बाद महिला ने छोड़े कुत्ते, व्यक्ति गंभीर रूप से हुआ घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 9, 2023, 10:44 PM IST

नोएडा में कुत्तों को काटने का मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने विवाद के बाद दंपति पर पालतू कुत्ते छोड़ दिए. घटना में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पीड़ित पक्ष की तरफ से मामले की शिकायत पुलिस से की गई है.

After dispute with couple woman releases dogs
After dispute with couple woman releases dogs

नई दिल्ली/नोएडा:दिल्ली एनसीआर में कुत्तों के हमले के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में नोएडा में भी एक मामला सामने आया है, जहां पार्क में टहल रही महिला ने दंपती से कहासुनी में अपने दो पालतू कुत्तों को छोड़ दिया, जिसने व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल व्यक्ति की पत्नी ने मामले की शिकायत सेक्टर-39 थाने की पुलिस से की है, जिसके बाद पुलिस मामले में केस दर्ज कर आरोपी महिला पर कार्रवाई की बात कह रही है.

ऐसे शुरु हुआ विवाद: पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-105 निवासी कुंतेश ने बताया कि शनिवार को वह पति सुंदर सिंह के साथ सेंट्रल पार्क में टहलने गई थी. इसी दौरान पार्क में मौजूद एक महिला अपने दो खूंखार पालतू कुत्ते को कुंतेश और सुंदर के सामने खड़ा कर दिया. कुत्तों के भौंकने पर कुंतेश ने महिला से उसे दूर ले जाने के लिए कहा, जिसपर महिला ने गाली गलौज की और कुत्तों को वहां से दूर ले जाने के लिए मना कर दिया. और तो और महिला ने कुत्तों को दंपती पर छोड़ दिया. पत्नी के बचाव में आए सुंदर सिंह को कुत्ते ने हाथ सहित शरीर के अन्य हिस्से में काट लिया.

डंडे से किया प्रहार: आरोप है कि हमले के बाद सुंदर जब जमीन से उठने का प्रयास कर रहे थे तो महिला ने उसपर डंडे से प्रहार भी किया और जान से मारने की धमकी दी. सुंदर के गुहार लगाने पर उसके बड़े भाई सहित पार्क में घूम रहे अन्य लोग मौके पर पहुंचे और सुंदर को किसी उठाकर घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले गए. हालांकि ब्लीडिंग नहीं रुकने पर पीड़ित को जेपी अस्पताल ले जाया गया. बताया गया कि आरोपी महिला भी सेक्टर-105 में ही रहती है.

सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा: वहीं घटना के बाद महिला पार्क से चली गई. सोसाइटी के आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों ने बताया कि मामले की शिकायत सेक्टर-39 पुलिस से की गई है. उन्होंने बताया कि नियमों के तहत पार्क के ट्रैक पर डॉग को नहीं टहलाना चाहिए, लेकिन आरोपी ने ऐसा ही किया. इसपर प्राधिकरण और प्रशासन को भी एक्शन लेना चाहिए. वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच करते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. साथ ही आरोपी महिला की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में कुत्ते के काटने से बच्चे की हुई मौत, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, जानें पूरे मामला

यह भी पढ़ें-कुत्ता काटे तो 15 मिनट तक साफ पानी और साबुन से धोएं, फिर जाएं अस्पताल..., जानें रेबीज से बचने के उपाय

ABOUT THE AUTHOR

...view details