दिल्ली

delhi

Fire Incident In Ghaziabad: कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 12, 2023, 4:00 PM IST

गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में एक कबाड़ गोदाम में भीषण आग लग गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. Fire Incident In Ghaziabad, Ghaziabad Fire News

कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग
कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग

कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद नंदग्राम इलाके में भीषण आग लगने की सूचना सामने आई है. आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. दिन के समय रिहायशी इलाके स्थित कबाड़ के गोदाम में आग लगी, जिसके बाद काफी ज्यादा धुआं इलाके में फैल गया. आग जहां लगी उसके ठीक बगल में एक जिम है, वहां लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया. जानकारी के मुताबिक कबाड़ के गोदाम में किसी तरह के फायर सेफ्टी नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था. यहां पर अवैध रूप से कबाड़ भी एकत्रित किया गया था.

चीफ फायर ऑफिसर राहुल पाल के मुताबिक, रविवार दोपहर फायर स्टेशन कोतवाली को सूचना मिली कि नंदग्राम के परशुराम चौक पर कबाड़ के गोदाम में आग लग गई है. गोदाम में कबाड़ और लकड़ी का मैटेरियल भरा हुआ था. आग काफी तेजी से फैली और वह दूसरे हिस्से में भी जा रही थी लेकिन तब तक दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. आग किस वजह से लगी है इसका अभी पता नहीं चल पाया है. घटना में किसी तरह की जनहानि की खबर नहीं है. स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.

कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

बता दें कि इससे पहले शनिवार रात को भी गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में कबाड़ के गोदाम में आग लगी थी. वह गोदाम भी अवैध बताया गया था. यहां पर फायर सेफ्टी नॉर्म्स को भी ताक पर रखा गया है. घटना में किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details