दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में 6 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 21, 2023, 5:40 PM IST

6 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. घर के बाहर खलने गई एक 6 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बच्ची की लाश एक खेत में मिली. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

गाजियाबाद में 6 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गाजियाबाद में घर के बाहर खेल रही एक बच्ची संदिग्ध हालात में लापता हो गई. घर से थोड़ी दूरी पर उसका शव मिला. बच्ची की उम्र सिर्फ 6 साल बताई जा रही है. बच्ची के शरीर पर कई जगह ईंट से कुचले जाने के निशान मौजूद हैं. परिवार के मुताबिक उसके चेहरे पर भी ईटों से हमला किया गया है. बच्ची के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

बच्ची के साथ आखिर क्या हुआ:मामला गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम गदाना का है. जहां पर 6 साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. बच्ची के पिता और मां काम पर गए हुए थे. बच्ची अपनी ताई के साथ ही दिन भर घर में रहती थी. बच्ची के अचानक गायब होने की जानकारी परिवार वालों ने पुलिस को दी. इसी बीच पुलिस को पता चला है कि पास के एक खेत में एक बच्ची की लाश पड़ी है, सूचना पाकर घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फॉरेंसिक टीम ने इलाके से सबूत एकत्रित किए हैं. वहीं पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है.

ये भा पढ़े:पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, बंटी और बबली की तर्ज पर देते थे चोरी की घटना को अंजाम

मासूम का क्या कसूर:घटना के बादमौके पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए इसलिए क्षेत्र में पुलिस बल को भी लगाया गया है. परिवार ने किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है. मौके पर पहुंचे डीसीपी रवि कुमार ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. पूरे इलाके में घटना की चर्चा है. हर किसी के ज़हन में यही सवाल है कि एक मासूम बच्ची के साथ इस तरह की वारदात को अंजाम देने वाला कौन है? पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के इंतजार है.

ये भा पढ़े:ठक-ठक गैंग के एक सक्रिय सदस्य को स्पेशल स्टाफ की टीम ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details