दिल्ली

delhi

Snatching Case in Delhi: लूट और स्नैचिंग के अलग-अलग मामलों में 2 बदमाश गिरफ्तार

By

Published : May 19, 2023, 8:51 PM IST

दिल्ली पुलिस की टीम अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए हमेशा मुस्तैद रहती है. इसी कड़ी में पुलिस ने अलग-अलग मामले में 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

2 बदमाश गिरफ्तार
2 बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आनंद विहार इलाके से एक कुख्यात लुटेरे को गिरफ्तार किया है. इसके पास छीना गया 3 मोबाइल फोन बरामद हुआ है. गिरफ्तार बदमाश की पहचान 28 वर्षीय दिल्ली से सटे गाजियाबाद निवासी अनुज के तौर पर हुई है. अनुज आनंद विहार बस अड्डा में कंडक्टर के तौर पर कार्यरत था.

दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव ने बताया कि सूचना मिली कि आनंद विहार थाना क्षेत्र में हुई लूटपाट में शामिल एक कुख्यात बदमाश आनंद विहार बस अड्डे के पास आने वाला है. सूचना के आधार पर पुलिस ने ट्रैप लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह आनंद विहार बस अड्डे में कंडक्टर के तौर पर कार्यरत है. उसे नशे की लत है. नशे की पूर्ति के लिए वो अपने साथी दीपक और रंजीत के साथ मिलकर इलाके में स्नैचिंग और लूट की वारदात को अंजाम देता है.

स्पेशल कमिश्नर ने बताया कि अनुज की गिरफ्तारी से आनंद विहार और सीमापुरी थाने में दर्ज लूट और स्नैचिंग के तीन मामले का खुलासा हुआ है. फिलहाल पुलिस दीपक और रंजीत की गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश में उसके ठिकाने पर लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियोंं को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस को उम्मीद है कि अनुज के साथियों की गिरफ्तारी के बाद कुछ और मामले का खुलासा हो सकता है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद: कच्छा बनियान गैंग ने फैक्ट्री मालिक के घर में घुसकर की तीस लाख की चोरी

कुख्यात चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे: शादी की खरीदारी करने गए एक परिवार के घर में चोरी के मामले को गाजीपुर थाना पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने चोरी के आरोप में एक इलेक्ट्रीशियन को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 4 लाख 27 हजार कैश, ज्वेलरी और वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद हुआ है. डीसीपी अमृथा गुगुलोथ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी निवासी 26 वर्षीय जितेंद्र के तौर पर हुई है.

ये भी पढ़ें:Gambling in IPL: आईपीएल में सट्टेबाजी के रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने दो जुआरियों को किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details