दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टाफ ने किया सट्टा रैकेट का भंडाफोड़, गिरोह के संचालक सहित 13 गिरफ्तार

By

Published : Jun 29, 2022, 11:42 AM IST

दिल्ली के शाहदरा जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक सट्टा रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए गिरोह के 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 7 लाख 52 हजार 360 रुपये कैश और सट्टा खेलने में इस्तेमाल होने वाला सामान बरामद हुआ है.

betting racket busted in Delhi
स्पेशल स्टाफ ने किया सट्टा रैकेट का भंडाफोड़

नई दिल्ली: शाहदरा जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम में इलाके के एक फ्लैट में चल रहे सट्टा रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने फ्लैट में छापा मारकर इस गिरोह के संचालक सहित 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को मौके से 7 लाख 52 हजार 360 रुपये कैश और सट्टा खेलने में इस्तेमाल होने वाला सामान बरामद हुआ है.

डीसीपी आर साथिया सुंदरम ने बताया कि सूचना मिली थी कि कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी इलाके के एक फ्लैट में वसीम उर्फ जानू नाम का एक शख्स सट्टा रैकेट चला रहा है. सूचना मिलते ही स्पेशल स्टाफ की एक टीम का गठन किया गया. स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर विकास कुमार के नेतृत्व में एसआई प्रशांत, एसआई सत्य प्रकाश, हेड कॉन्स्टेबल जगमोहन, हेड कॉन्स्टेबल राजीव, हेड कॉन्स्टेबल सिद्धार्थ, हेड कॉन्स्टेबल हरकेश, कॉन्स्टेबल अंकुर, कॉन्स्टेबल कुलदीप और कॉन्स्टेबल विपिन की टीम का गठन किया गया.

स्पेशल स्टाफ ने किया सट्टा रैकेट का भंडाफोड़

इस टीम ने फ्लैट में छापेमारी की और मौके से वसीम सहित 13 लोगों गिरफ्तार किया. फ्लैट की तलाशी में 7 लाख 52 हजार 360 का कैश और सट्टा खेलने में इस्तेमाल होने वाला सामान बरामद किया. पूछताछ में वसीम ने खुलासा किया कि वह पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है. ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में सट्टा रैकेट चला रहा था.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details