दिल्ली

delhi

दिल्ली के जीबी पंत हॉस्पिटल में महिला से दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट में मारी लात

By

Published : May 4, 2023, 10:49 PM IST

दिल्ली के जीबी पंत अस्पताल में कार्यरत एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी महिला का परिचित है. बेटे ने आरोप लगाया कि उसकी मां के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी थी. मगर पुलिस के मुताबिक प्राइवेट पार्ट में लोहे की राड या कोई और वस्तु डालने की पुष्टि नहीं हुई है. अनुमान है कि आराेपित ने उसके प्राइवेट पार्ट पर लात मारी है.

Etv Bharatd
Etv Bharatd

नई दिल्ली: गोविंद बल्लभ (जीबी) पंत अस्पताल में एक महिला के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. उसके पुराने परिचित ने ही उसके साथ पहले दुष्कर्म किया और प्राइवेट पार्ट में लात मारी. उसके सिर पर भारी वस्तु से वार भी किया. हालांकि महिला के पुत्र ने प्राइवेट पार्ट में राड डालने और दांत तोड़ने का आरोप लगाया है. पुलिस ने इससे इन्कार किया है. महिला का इलाज चल रहा है.

आइपी थाना पुलिस ने दुष्कर्म और हमला करने की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित शाकिर को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय महिला सहपरिवार यमुना पार इलाके में रहती है. वह जीबी पंत अस्पताल में ठेकेदार के पास काम करती है. परिवार में चार बेटे व एक बेटी है. एक वर्ष पहले महिला के पति की कैंसर से मौत हो गई थी. रोजाना दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे के बीच उसकी ड्यूटी रहती थी.

गत एक मई को रात को वह ड्यूटी खत्म कर निकली तो आरोपित ने अस्पताल में ही रुकने को कहा. इसके बाद आरोपित ने महिला पर हमला कर दिया. बाद में उसके साथ दुष्कर्म कर दरिंदगी की. वारदात के बाद वह फरार हो गया. सुबह महिला ने अपने सहयोगियों को जानकारी दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके पुत्र को बुलाया गया. बेटे ने आरोप लगाया कि पुलिस का उनके साथ बर्ताव भी ठीक नहीं रहा है. पुलिस मामले की जांच से बचने की कोशिश कर रही थी.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली में 16 साल के लड़के की बर्फ काटने वाले सुए से गोदकर हत्या

बेटे ने आरोप लगाया कि उसकी मां के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी थी. दो मई को ही इमरजेंसी में महिला का आपरेशन किया गया. बेटे के मुताबिक महिला आइसीयू में वेंटिलेटर पर हैं. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस का कहना है कि आरोपित शाकिर महिला का पुराना जानकार है. वह अस्पताल में ही काम करता है. महिला का बयान लेने के बाद उसे झिलमिल इलाके से गिरफ्तार किया गया.

वहीं, जिले के डीसीपी संजय कुमार सेन ने महिला के साथ हैवानियत की बात से इन्कार किया है. उनका कहना है कि महिला से पूछताछ और मेडिकल जांच में उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की राड या कोई और वस्तु डालने की पुष्टि नहीं हुई है. अनुमान है कि आराेपित ने उसके प्राइवेट पार्ट पर लात मारी है, मामले की जांच जारी है. अभी महिला की हालत स्थिर है.

इसे भी पढ़ें:सात दिन में बृजभूषण को गिरफ्तार नहीं किया तो पहलवानों के साथ धरने पर बैठेंगे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

ABOUT THE AUTHOR

...view details