दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़कर लाखों के जेवर लेकर चोर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 11, 2024, 2:26 PM IST

Crime In NCR: गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र चोरों एक ज्वेलर्स की दुकान को अपना निशाना बनाया. चोरों ने शॉप का शटर तोड़कर जेवरात चुरा कर ले गए हैं. जिसका CCTV फुटेज सामने आया है. जिसमें दर्जन भर चोर दिखाई दे रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

लाखों के जेवर लेकर चोर फरार

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक ज्वेलरी शॉप में दर्जन भर चोर घुस गए और लाखों की ज्वेलरी चोरी करके फरार हो गए. जिसका सुराग पुलिस के पास नहीं है. इस मामले से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने बयान जारी करके बताया है कि पुलिस के पास कुछ अहम सुराग हाथ लग गए हैं, और जल्द चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि किस तरह से चोरों के हौसले बुलंद है.

मामला गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना इलाके का है. 9 और 10 जनवरी की मध्य रात्रि को चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने आराम से ज्वेलरी शॉप का शटर तोड़ा और उसके अंदर घुस गए. इसके बाद बेहद आराम से चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है. इस वारदात से जुड़ा हुआ सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोनी बॉर्डर इलाके में पुलिस की निगरानी के दावों की भी धज्जियां उड़ गई. घटना के बाद व्यापारियों में काफी गुस्सा है और जल्द मामले में खुलासे की मांग की जा रही है. ताकि ज्वेलरी शॉप मलिक का सामान वापस मिल पाए.

ये भी पढ़ें :हनीट्रैप में फंसाकर पैसे ऐंठने वाले गिरोह का नोएडा पुलिस ने किया भंडाफोड़, 5 आरोपी गिरफ्तार

एसीपी रवि प्रकाश के मुताबिक, 9-10 जनवरी की रात्रि लगभग 03 से 04 बजे के मध्य थाना लोनी बार्डर के बंद फाटक स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान पर अज्ञात चोरों द्वारा शटर उठाकर काउन्टर से सोने और चांदी के सामान चोरी कर लिए गये. प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना लोनी बार्डर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. घटनास्थल का फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड टीम द्वारा निरीक्षण करते हुए साक्ष्य इकट्ठे किये गये हैं. घटना के अनावरण के लिए 6 टीमों का गठन किया गया है. पुलिस को कुछ अहम लिंक प्राप्त हुए हैं. शीघ्र ही घटना का अनावरण करते हुए प्रकरण में अन्य आवश्यक वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

ये भी पढ़ें :दिल्ली के शाहदरा में लूट का विरोध किया तो महिला बदमाशों ने दंपती को दौड़ा-दौड़कर पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details