दिल्ली

delhi

Theft in Ghaziabad: गाजियाबाद के मोबाइल शॉप और कपड़े की दुकान में चोरी, सीसीटीवी में कैद वारदात

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 14, 2023, 1:53 PM IST

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के ग्राम कनावनी रॉयल डायमंड कॉलोनी स्थित दो दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया. तीन की संख्या में आए चोरों ने पहले एक फोन की दुकान की शटर को तोड़कर 2.70 लाख का सामान चोरी कर लिया. फिर पास के ही एक दूसरे दुकान का शटर तोड़कर लगभग 30 से 35 हज़ार रुपये के कपड़े चोरी कर फरार हो गए. Theft in Ghaziabad

Etv Bharat
Etv Bharat

Theft in Ghaziabad

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बीती रात 13 नवंबर को चोरी की दो घटनाएं सामने आई है. चोरों ने मोबाइल शॉप और कपड़े की एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों की ये हरकत दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोरों ने दुकान में रखे कैश और लाखों के सामान पर हाथ साफ किया है. इस घटना के बाद इलाके के दुकानदारों में दहशत का माहौल है. घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ितों ने पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाया है.

घटना इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के ग्राम कनावनी रॉयल डायमंड कॉलोनी के पास की है. जहां मेन रोड पर स्थित दो दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया है. तीन की संख्या में आए चोरों ने पहले एक फोन की दुकान का शटर को तोड़कर 2.70 लाख का सामान चोरी कर ली. चोरों ने दुकान में रखे मोबाईल फोन, महंगे ईयरबड, फोन के एसेसरीज और साउंड बॉक्स पर हाथ साफ किया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी स्पलेंडर बाइक पर सवार होकर भाग गए. वारदात की तस्वीरें पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वहीं, कुछ दूर जाने पर उन्होंने एक कपड़े की दुकान के सामने अपनी बाइक रोकी. वहां दुकान का शटर तोड़कर लगभग 30 से 35 हज़ार रुपये के कपड़े चोरी कर फरार हो गए. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है चोर बाइक पर आये और काफी तेजी से चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित दुकानदारों ने पुलिस से शिकायत की है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details