दिल्ली

delhi

द्वारका: तालाब में डूबने से 14 साल के किशोर की मौत

By

Published : Jul 25, 2021, 1:35 PM IST

द्वारका में एक 14 साल के किशोर के तालाब में डूबने की खबर सामने आई है. किशोर घर से कह कर आया था कि वो दो मिनट में वापस लौट आएगा, लेकिन वो नहीं उसकी मौत की खबर आई.

द्वारका: तालाब में डूबने से किशोर की मौत
द्वारका: तालाब में डूबने से किशोर की मौत

नई दिल्ली:द्वारका में एक 14 साल के किशोर के तालाब में डूबने की खबर सामने आई है. किशोर घर से कह कर आया था कि वो दो मिनट में वापस लौट आएगा, लेकिन वो नहीं उसकी मौत की खबर आई.

दिल्ली के ककरौला इलाके में 14 साल के किशोर की तालाब में डूबने से मौत हो गई है. वह दूसरे लड़कों के साथ तालाब पर गया था. मृतक किशोर के पिता ने बताया कि आखिरी बार वो घर पर कहकर गया था कि वो दो मिनट में वापस लौटकर आ जाएगा. लेकिन वह नहीं आया. पीड़ित पिता ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है.

तालाब में डूबने से किशोर की मौत

ये भी पढ़ें-देखते ही देखते जमीन में समा गई कार


द्वारका नॉर्थ पुलिस ने शव को तालाब से बरामद कर हरिनगर के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल के मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिवार वालों को सौंप दी जाएगी.

बालक की (फाइल फोटो).
डीसीपी सन्तोष मीणा के अनुसार कल दोपहर ढाई बजे किशोर के तालाब में डूबने की जानकारी पुलिस को मिली थी. तुरंत गोताखोर की मदद से किशोर को तालाब से बाहर निकाला गया. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details