दिल्ली

delhi

बापरोला गांव के इकलौते सामुदायिक भवन में भरा पानी, MCD पर लापरवाही का आरोप

By

Published : Jul 30, 2021, 2:06 PM IST

बापरौला के एकलौते सामुदायिक भवन पूरी तरह से पानी मे डूब चुका है, जिसकी वजह से यहां पर किसी भी तरह का आयोजन नहीं हो पा रहा है और लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Only community building of Baprola village submerged in water
बापरोला गांव के इकलौते सामुदायिक भवन में भरा पानी

नई दिल्ली:दिल्ली केबापरौला गांव का एकलौता सामुदायिक भवन भारी बारिश की वजह से पानी मे डूब चुका है, जिसकी वजह से यहां पर किसी भी तरह का आयोजन नहीं हो पा रहा है और लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों का आरोप है कि लोगों का आरोप है कि MCD और स्थानीय प्रशासन की वजह से इस बारात घर की ये दुर्दशा हो गयी है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि ये सामुदायिक भवन सड़क से नीचे है, जिससे यहां पानी भर जाता है, लेकिन MCD की तरफ से जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं करवाई गई है. इस मामले को लेकर कई बार शिकायत देने के बाद भी अब तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

बापरोला गांव के इकलौते सामुदायिक भवन में भरा पानी

25 हजार की आबादी वाले बपरौला गांव में यह इकलौता बारात घर है. जहां आये दिन कोई ना कोई उत्सव, पंचायत या फिर सामुदायिक कार्यक्रम होता ही रहता था लेकिन फिलहाल यहां जमा इस पानी की वजह से किसी भी तरह का आयोजन यहां नहीं हो पा रहा है.

लोगों की मांग है कि सरकार और स्थानीय प्रशासन जल्द से जल्द इस समस्या पर ध्यान देते हुए इसे दूर करे. जिससे यहां पर फिर से पानी जमा ना हो पाए और लोग फिर से यहां पर सामाजिक और पारिवारिक आयोजन कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details