दिल्ली

delhi

कोर्ट ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, अवैध हथियारों की सप्लाई से जुड़ा है मामला

By

Published : May 31, 2023, 5:12 PM IST

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने अवैध हथियारों की सप्लाई से जुड़े मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने अवैध हथियारों की सप्लाई से जुड़े मामलेमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. चार दिन की पुलिस हिरासत खत्म होने के बाद आज लॉरेंस को कोर्ट में पेश किया गया था.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस के खिलाफ 26 मई को आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया है. मुख्य महानगर दंडाधिकारी स्निग्धा सरवरिया की कोर्ट में दोपहर को लारेंस की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई. इस दौरान बिश्नोई की ओर से उसके वकील विशाल चोपड़ा पेश हुए.

इसे भी पढ़ें:Brutal murder in Delhi: साहिल को लेकर शाहबाद डेयरी में पुलिस ने सीन रीक्रिएट किया, चाकू पर असमंजस बरकरार

बता दें, स्पेशल सेल ने 24 मई की रात को नौ बजे सराय काले खां बस स्टैंड के पास से मुखबिर की सूचना पर एक मुकुंद सिंह नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. स्पेशल सेल ने उसके पास से 0.32 बोर की 24 पिंड 46 जिंदा कारतूस और पिस्टल की दो अतिरिक्त मैगजीन बरामद की थी. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पिछले छह से महीने से लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी गैंग के लिए हथियारों की सप्लाई का काम करता है, जिसके आधार पर स्पेशल सेल ने मंडोली जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ें:2 Miscreants Arrested: चाकू की नोंक पर लूट करने वाले 2 बदमाश गिरफ्तार, एक हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details