दिल्ली

delhi

राह चलते युवक के बैग से निकाले 2 लाख रुपये, वारदात CCTV में कैद

By

Published : Nov 13, 2019, 1:30 PM IST

दिल्ली के गफ्फार मार्केट में राह चलते व्यवसायी के पीठ पर टंगे बैग से बदमाश ने 2 लाख रुपये निकाल लिए और फरार हो गया.

राह चलते युवक से चोरी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में क्राइम का ग्राफ लगाता बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला करोलबाग के गफ्फार मार्केट का है, जहां एक राह चलते व्यवसायी के पीठ पर टंगे बैग से बदमाश ने 2 लाख रुपये निकाल लिए.

गफ्फार मार्केट का CCTV फुटेज

सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. CCTV फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पीठ पर बैग टांगे जा रहा था, उसके ठीक पीछे एक आदमी उसके बैग की चेन खोलकर रुपये निकाल रहा है. पीड़ित युवक को कुछ भी पता ही नहीं चला, जबकि ये घटना एक अन्य युवक भी देख रहा था. ये फुटेज 3 नवम्बर की है. जब रघुवीर नगर में रहने वाला व्यवसायी गफ्फार मार्केट से सामान लाने गया था. तब बदमाश ने इस घटना को अंजाम दिया था.

बाद में जब पीड़ित ने करोल बाग थाने में जाकर शिकायत की तो पुलिस वालों ने उसकी शिकायत भी दर्ज नहीं की.

Intro:राजधानी में वारदात कभी भी कहीं भी हो सकती है. इसलिए आप जब भी बाज़ार जाएं तो सावधान और चौकन्ने रहें. ऐसी ही एक घटना करोलबाग के गफ्फार मार्किट में हुई है. जहां राह चलते व्यवसायी के पीठ पर टंगे बैग से बदमाश ने 2 लाख रुपये निकाल लिए है.

Body:सीसीटीवी की महज 20 सेकंड की फुटेज को देखिए जिसमे एक व्यक्ति पीठ पर बैग टांगे जा रहा है. उसके ठीक पीछे एक उसकी बैग की चेन खोलकर रुपये निकाल रहा है. पीड़ित युवक को कुछ पता नही, जबकि ये घटना एक अन्य युवक देख भी रहा है और वो आरोपी से कुछ कहता भी नजर आ रहा ये फुटेज 3 नवम्बर की है. जब रघुवीर नगर में रहने वाला व्यवसायी गफ्फार मार्किट से सामान लाने गया था. तब बदमाश ने इस घटना को अंजाम दिया था.

Conclusion:बाद में जब पीड़ित ने करोल बाग थाने में जाकर शिकायत की तो पुलिस वालों ने उसकी शिकायत भी दर्ज नहीं की.

बाईट--पीड़ित व्यवसायी

ABOUT THE AUTHOR

...view details