दिल्ली

delhi

फुटबॉलर लियोनल मेस्सी कोरोना जांच में निगेटिव आने के बाद फ्रांस रवाना

By

Published : Jan 5, 2022, 8:20 PM IST

Updated : Jan 5, 2022, 9:47 PM IST

स्टार फुटबॉलर लियोनल मेस्सी  Star Footballer Lionel Messi  कोरोना नेगेटिव  खेल समाचार  Sports News  लियोनल मेस्सी  Lionel Messi  Argentine footballer Lionel Messi

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेस्सी कोरोना जांच में निगेटिव आने के बाद बुधवार को तड़के फ्रांस के लिए रवाना हुए.

ब्यूनस आयर्स:अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेस्सी कोविड-19 जांच में निगेटिव आने के बाद बुधवार को तड़के फ्रांस के लिए रवाना हुए. संक्षिप्त शीतकालीन अवकाश के बाद वापसी करने से पहले हुई कोरोना वायरस की जांच में वह पॉजिटिव पाए गए थे.

बता दें, रविवार को हुई घोषणा में पेरिस सेंट जर्मेन के चार खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव थे, जिसमें मेस्सी भी शामिल थे. वह रोजारियो में अपने घर में पृथकवास पर थे. पेरिस सेंट जर्मेन ने इस हफ्ते अभ्यास शुरू किया था. इससे टीम में और खिलाड़ियों के संक्रमित होने की आशंका है.

यह भी पढ़ें:साल के सर्वश्रेष्ठ एथलीट की दौड़ में शामिल हुए भारत के ये हॉकी प्लेयर

गौरतलब है, Lionel Messi के अलावा जो अन्य खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए हैं, उनमें Juan Bernat, Sergio Rico, Nathan Bitumazala का नाम शामिल हैं. जबकि Neymar Jr निगेटिव पाए गए थे.

PSG के पहले दिए गए बयान के मुताबिक, नेमार जूनियर अभी ब्राजील में ही हैं और 9 जनवरी तक वह मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे. वह तीन हफ्ते के भीतर क्लब के साथ जुड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें:लिवरपूल आर्सेनल कप कोरोना के चलते स्थगित

बता दें, हाल ही में यूरोप में कोरोना के मामले फिर से तेजी से बढ़ रहे हैं. फ्रांस में भी अगर कोई पूर्ण रूप से वैक्सीनेटड लोगों को कोविड पॉजिटिव होने के बाद एक हफ्ते के लिए आइसोलेट रहना होगा.

Last Updated :Jan 5, 2022, 9:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details