दिल्ली

delhi

चोट के कारण वर्ल्ड नंबर 4 प्लिस्कोवा ऑस्ट्रेलियन ओपन से हुईं बाहर

By

Published : Dec 17, 2021, 12:42 PM IST

ऑस्ट्रेलियन ओपन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में प्लिस्कोवा के लिए लिखा गया, "आपकी कमी खलेगी, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं."

World No. 4 Pliskova withdraws from Australian Open
World No. 4 Pliskova withdraws from Australian Open

सिडनी:वर्ल्ड नंबर 4 करोलिना प्लिस्कोवा चोटिल होने के बाद अगले महीने होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गईं. चेक गणराज्य के 29 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, "दुर्भाग्य से, कल अभ्यास के दौरान मुझे चोट लग गई और इस वजह से मैं ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं खेल पाऊंगी."

ऑस्ट्रेलियन ओपन के अधिकारियों ने गुरुवार को उनके नाम वापस लेने की पुष्टि की.

ये भी पढ़ें- कोरोना टीके के बिना ऑस्ट्रेलिया ओपन के लिये टेनिस खिलाड़ियों को वीजा नहीं

ऑस्ट्रेलियन ओपन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट लिखा गया, "आपकी कमी खलेगी, आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं."

दो बार के ग्रैंड स्लैम फाइनलिस्ट प्लिस्कोवा, सेरेना विलियम्स और बियांका एंड्रीस्कु के साथ उस लिस्ट में शामिल हो गई, जो अगले महीने होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं खेल रही हैं.

ऑस्ट्रेलियन ओपन टूर्नामेंट 17 जनवरी से शुरू हो रहा है. ऑस्ट्रेलियन ओपन के निदेशक क्रेग टिली ने हाल ही में कहा था कि केवल पूरी तरह से कोविड टीकाकरण वाले खिलाड़ियों को ही टूर्नामेंट में भाग लेने की अनुमति दी जाएगी.

निकोलस माहुत के साथ साल 2019 में ऑस्ट्रेलियन ओपन पुरुष युगल खिताब जीतने वाले 30 साल के हर्बर्ट एटीपी पर 8वें स्थान पर हैं. सैवन न्यूजस डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से हर्बर्ट ने कहा, व्यक्तिगत रूप से, मैंने अभी टीका नहीं लगवाया है और ऑस्ट्रेलिया की यात्रा मेरे लिए सिर्फ एक विकल्प नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details