दिल्ली

delhi

Watch : मेदवेदेव ने रूस के लिए जीता एटीपी कप

By

Published : Feb 7, 2021, 10:03 PM IST

Medvedev
Medvedev

ट्रॉफी जीतने के बाद मेदवेदेव ने कहा, "मैं अपनी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. एंड्री ने सारे मैच जीते. यहां मेरे साथ होने और कुछ ही पलों में इस ट्रॉफी को उठाने के लिए धन्यवाद."

मेलबर्न : डेनियल मेदवेदेव ने रविवार को रूस के लिए एटीपी कप खिताब जीत कर 2021 की एक अच्छी शुरुआत की. विश्व के नंबर चार एकल खिलाड़ी मेडवेदेव ने इटली के माटेओ बेरेटिनी को 6-4, 6-2 से हराकर अपने देश के लिए एक शानदार जीत हासिल की.

वीडियो

इससे पहले उनके ही देश के एंड्री रुबलेव ने फेबियो फोगनिनी को 6-1, 6-2 से हराया था.

रूस के मेडवेदेव और रुबलेव पूरे हफ्ते हावी रहे. उन्होंने दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेले गए सभी आठ एकल मैच जीते. मेलबर्न पार्क में अपने देश का गौरव बढ़ाने के लिए उन्होंने सिर्फ दो सेट गंवाए.

ट्रॉफी मिलने के बाद मेदवेदेव ने कहा, मैं अपनी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. एंड्री ने सारे मैच जीते. यहां मेरे साथ होने और कुछ ही पलों में इस ट्रॉफी को उठाने के लिए धन्यवाद."

दुनिया का नंबर चार ने इतालवी खिलाड़ी को कड़ी टक्कर दी और वह एक घंटे और 20 मिनट में मैच जीत गया. मेदवेदेव को बड़े मैच जीतने के बाद कोई जज्बा नहीं दिखाने के लिए जाना जाता है, लेकिन इस मौके पर उन्होंने रूस की टीम जोन की तरफ इशारा करते हुए मुस्कुराए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details