दिल्ली

delhi

सितसिपास ने मियामी ओपन के चौथे दौर में प्रवेश किया

By

Published : Mar 28, 2021, 1:42 PM IST

टेनिस के दिग्गज सितारों रोजर फेडरर और राफेल नडाल ने चोट के कारण टूर्नामेंट से हटने का जबकि नोवाक जोकोविच ने भी इस टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया है.

tsitsipas enters into fourth round of miami open
tsitsipas enters into fourth round of miami open

मियामी: दूसरी वरीयता प्राप्त स्टेफानोस सिटसिपास ने शनिवार को दामिर जुमहुर पर जीत दर्ज कर मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के चौथे दौर में जगह सुनिश्चित की.

टेनिस के दिग्गज सितारों रोजर फेडरर और राफेल नडाल ने चोट के कारण टूर्नामेंट से हटने का जबकि नोवाक जोकोविच ने भी इस टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया है. इन तीनों स्टार खिलाड़ियों की अनुपस्थिति का सितसिपास को फायदा मिला जिन्होंने जुमहुर पर तीसरे दौर में 6-1 6-4 से जीत दर्ज की.

सितसिपास

सितसिपास ने स्टार खिलाड़ियों की अनुपस्थिति के बारे में बात करते हुए कहा, "भविष्य में ऐसा समय भी आएगा जब ये ज्यादा नियमित रूप से होने लगेगा इसलिए हां, हमें उनके बिना खेलने का मौका मिल रहा है."

अब सितसिपास का सामना केई निशिकोरी से होगा जिन्होंने अलजाज बेडने को 7-6 5-7 6-4 से हराया.

वहीं खिताब के अन्य दावेदार आंद्रे रूबलेव और डेनिस शापोवालोव ने भी अपने मुकाबले जीत लिए. रूबलेव ने टेनिस सैंडग्रेन पर 6-1 6-2 से जबकि शापोवालोव ने इलिया इवाश्का पर 6-7 6-4 6-4 से जीत दर्ज की.

मारिन सिलिच ने क्रिस्टियन गारिन को 3-6, 7-5, 7-6 से शिकस्त दी.

महिलाओं के वर्ग में शीर्ष रैंकिंग की खिलाड़ी एश बार्टी और तीन बार की चैम्पियन विक्टोरिया अजारेंका ने राउंड 16 में जगह सुनिश्चित की.

बार्टी ने हेलना ओस्तापेंको को 6-3 6-2 से हराया जबकि 14वीं वरीय अजारेंका ने एंजलिक कर्बर को 7-5 6-2 से मात दी.

एलिना स्वितोलिना और आर्यना सबालेंका ने भी अपने अपने मुकाबले जीत लिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details