दिल्ली

delhi

एमरो वर्ल्ड टेनिस : जीत के साथ सितसिपास और रूबेलेव अगले दौर में पहुंचे

By

Published : Mar 3, 2021, 4:09 PM IST

एबीएन एमरो वर्ल्ड टेनिस टूर्नामेंट (रॉटरडैम ओपन) के दूसरे राउंड में स्टेफानोस सितसिपास का सामना पोलैंड के ह्यूबर्ट हुर्काज से होगा.

रॉटरडैम ओपन
रॉटरडैम ओपन

रोटरडम: ग्रीस के टेनिस स्टार और विश्व नंबर-6 खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने नीदरलैंड में हो रहे एबीएन एमरो वर्ल्ड टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में जगह बना ली है. चौथी वरीयता प्राप्त आंद्रे रूबेलेव ने भी अगले दौर में जगह बनाई, लेकिन तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन स्टेन वावरिंका को हार के साथ बाहर होना पड़ा.

दूसरे वरीय सितसिपास ने पहले दौर के मुकाबले में बेलारूस के इगोर गेरासिमोव को सीधे सेटों में 7-6, 7-5 से शिकस्त दी. ऑस्ट्रेलिया ओपन में दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी राफेल नडाल को हराने वाले 22 साल के सितसिपास अगले दौर में पोलैंड के ह्यूबर्ट हुर्काज से भिड़ेंगे, जिन्होंने एड्रियन मनारिनो को 6-3, 7-6 से हराकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया है.

अकापुल्को एटीपी 500 में एक बार फिर साथ दिखेगी बोपन्ना-कुरैशी की जोड़ी

चौथे वरीय आंद्रे रूबलेव ने अमेरिकी क्वॉलिफायर मार्कोस गिरोन को 7-6, 6-3 से हराकर दूसरे राउंड में जगह बनाई, जहां उनका सामना इंग्लैंड के दिग्गज एंडी मरे से होगा.

तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन स्टेन वावरिंका को हालांकि करेन खचानोव के खिलाफ 4-6, 5-7 से शिकस्त झेलनी पड़ी. एलेक्स डि मिनोर ने ऑल ऑस्ट्रेलियन मैच में जॉन मिलमैन को 6-1, 6-4 से मात दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details