दिल्ली

delhi

स्पेन ने एटीपी कप के सेमीफाइनल में बनाई जगह

By

Published : Jan 5, 2022, 10:48 PM IST

ATP Cup  Tennis tournament  Spain  Sports News  स्पेन  एटीपी कप  स्पेन  पाब्लो कारेनो बुस्टा  फिलिप क्राजिनोविक  Pablo Careno Busta  Filip Krajinovic

सिडनी में सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविक को 6-3, 6-4 से हराकर सीजन की अपनी लगातार तीसरी जीत हासिल कर एटीपी कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई है.

सिडनी:स्पेन के पाब्लो कारेनो बुस्टा ने बुधवार को सिडनी में सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविक को 6-3, 6-4 से हराकर सीजन की अपनी लगातार तीसरी जीत हासिल कर एटीपी कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है.

बता दें, नॉर्वे पर चिली की जीत के बाद, स्पेन को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए गत चैंपियन सर्बिया के खिलाफ सिर्फ एक जीत की जरूरत थी, जहां फाइनल में वह पोलैंड से खेलेगी.

यह भी पढ़ें:ATP Cup: ग्रीस ने जॉर्जिया को हराया

नंबर 2 एकल मैच में कारेनो बुस्टा, जिन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में एलेजांद्रो ताबिलो और विक्टर ड्यूरासोविक को हराया था. उन्होंने क्राजिनोविक के खिलाफ आक्रामक रूप से खेला और 80 मिनट के बाद जीत हासिल की.

यह भी पढ़ें:'जोकोविच को घर भेज दिया जाएगा', जानिए किसने और क्यों कहा

कारेनो बुस्टा ने कहा, यह टीम का सबसे अच्छा मैच था और मैंने अपना 100 प्रतिशत दिया. आज मेरा बहुत अच्छा प्रदर्शन रहा. मैं कोर्ट पर बहुत सहज महसूस करता हूंं, इसलिए मैं अच्छा कर पा रहा हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details