दिल्ली

delhi

मनिका और सात्यिान की जोड़ी ने जीता WTT कंटेंडर मिक्सड युगल का खिताब

By

Published : Aug 20, 2021, 7:41 PM IST

भारत की टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और जी. सात्यिान की जोड़ी ने यहां हुए डब्ल्यूटीटी कंटेंडर इवेंट में शुक्रवार को मिक्सड युगल का खिताब जीत लिया.

WTT  टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा  जी. सात्यिान  मिक्सड युगल खिताब  ब्ल्यूटीटी कंटेंडर इवेंट  Table tennis player Manika Batra  G. Satyavan  Mixed doubles title  Bluetty Contender event
मनिका और सात्यिान

बुदापेस्ट:भारत की टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा (Table tennis player Manika Batra) और जी. सात्यिान (G Satyavan) की जोड़ी ने यहां हुए डब्ल्यूटीटी कंटेंडर इवेंट में शुक्रवार को मिक्सड युगल का खिताब जीत लिया.

बता दें, मनिका और सात्यिान की जोड़ी ने टॉप सीड हंगरी की नांदोर एक्सेकी और डोरा मदरास्ज की जोड़ी को 11-9, 9-11, 12-10,11-6 से हराया. इसी के साथ यह दोनों पहले भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी बने, जिन्होंने डब्ल्यूटीटी कंटेंडर का खिताब जीता है.

यह भी पढ़ें:कोहली ने एंडरसन से कहा था, अधिक उम्र आपको ऐसा बनाती है

फाइनल में भारतीय जोड़ी ने जल्द ही 1-0 की बढ़त ली. दूसरे गेम में मनिका और सात्यिान 4-7 से पिछड़ गए. इसके बाद इन्होंने वापसी करते हुए स्कोर 8-8 किया. लेकिन दो गलतियां करने की वजह से उनकी विपक्षी टीम ने दूसरा गेम जीता.

यह भी पढ़ें:ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एलिस IPL से जुड़ेंगे

तीसरे गेम में मनिका और सात्यिान ने 9-7 की लीड ली और फिर गेम को 12-10 से जीता. इन दोनों की जोड़ी ने चौथे गेम में हंगरी की जोड़ी को गलतियां करने पर मजबूर किया और 11-6 से यह गेम जीता.

ऑस्ट्रेलिया में 2018 में हुए राष्ट्रमंडल खेलों में मिक्सड युगल इवेंट में कांस्य पदक जीतने के बाद यह पहली बार था जब मनिका और सात्यिान साथ में खेल रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details