दिल्ली

delhi

फ्रेंच ओपन : बर्टेंस, स्वितोलिना फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में पहुंची

By

Published : Sep 29, 2020, 3:36 AM IST

नीदरलैंड्स की महिला टेनिस खिलाड़ी किकी बर्टेंस ने ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन के एकल वर्ग के दूसरे दौर में जगह बना ली है.

Kiki Bertens, Elina Svitolina
Kiki Bertens, Elina Svitolina

पेरिस : किकी बेर्टेंस ने यूक्रेन की कैटरिना जावाट्स्का को तीन सेटों तक चले मैच में मात दी. बेर्टेंस ने ये मैच 2-6, 6-2, 6-0 से जीता.

वहीं यूक्रेन की इलिना स्वितोलीना अपना मुकाबला जीतने में सफल रही हैं. उन्होंने पहले दौर के मैच में रूस की वारवारा ग्रेचेवा को 7-6 (7-2), 6-4 से मात दी. ये मैच एक घंटे 37 मिनट तक चला.

चीन की शुई झांग भी अमेरिका की मेडिसन कीज को पहले दौर में हराने में सफल रहीं. झांग ने यह मैच सीधे सेटों में 6-3, 7-6 (7-2) से अपने नाम किया.

पुरुष एकल वर्ग में इटली के फाबियो फोगनिनी ने भी अपना मैच जीत दूसरे दौर में जगह बना ली. उन्होंने पहले दौर के मैच में कजाकिस्तान के मिखाइल कुकुशेखिन को 7-5, 6-3, 7-6, 6-0 से हरा दिया.

सेरेना विलियम्स

वहीं अमेरिका की स्टार खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने पहले सेट में जूझने के बाद वापसी करते हुए क्रिस्टी आन को सीधे सेटों में हराकर सोमवार को फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल के दूसरे दौर में जगह बनाई, छठी वरीय सेरेना ने क्रिस्टी को 7-6, 6-0 से हराया. जबकि तीसरे वरीय डोमीनिक थीम पुरुष एकल में जीत दर्ज करने में सफल रहे. पुरुष एकल में अमेरिकी ओपन चैंपियन थीम ने पहले दौर में पूर्व अमेरिकी ओपन चैंपियन मारिन सिलिच को 6-4, 6-3, 6-3 से शिकस्त दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details